Daesh NewsDarshAd

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से हार्दिक पांड्या ने मांगा ब्रेक

News Image

भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल में 2024  टी-20  वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है.विश्व कप जितने के बाद  टीम इंडिया का युवा बैच होने वाले पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए ज़िम्बाब्वे दौरे पर जाएगा .इस बार इस टीम के कप्तान शुबमन गिल होने वाले हैं.बता दे की इस बार ज्यादातर सीनियर खिलाड़ियों  को रेस्ट दिया गया है ताकि श्रीलंका में जो  टी 20 और वन डे सीरीज होंगे उसमें सभी बेहतर परफॉरमेंस दे सके .जानकारी हो की भारतीय क्रिकेट बोर्ड  आज 17 जुलाई को टीम इंडिया का ऐलान कर सकता है.

27 जुलाई से शुरु होगा भारत का श्रीलंका दौरा  

 

भारत के श्रीलंका दौरे की शुरुवात 27 जुलाई को पहले टी 20 मैच के साथ होना है. भारत और श्रीलंका के बीच 27 जुलाई को तीन मैचो की टी 20 सीरीज का पहला मैच खेला जाना है.फिर दूसरा टी 20 मैच अगले दिन यानि 28  जुलाई को और तीसरा और लास्ट मैच 30 जुलाई को होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टी20 सीरीज के सभी मैच पल्लेकेले में होंगे.वही टी20 सीरीज के बाद 2 अगस्त से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी होने वाले हैं. जानकारी के अनुसार वनडे सीरीज का दूसरा मैच 4 अगस्त और तीसरा व आखिरी मैच 7 अगस्त को होगा.वही ये सभी वनडे सीरीज के मैच कोलंबो में होंगे .

हार्दिक पंड्या ने सीरीज से मांग लिया ब्रेक 

एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ होने सभी मैचों की वनडे सीरीज से ब्रेक मांग लिया है. पंड्या ने अपने निजी कारणों से ब्रेक  मांग कर अपनी सभी जानकारी कप्तान रोहित शर्मा को दी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image