Daesh NewsDarshAd

सांस्कृतिक कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग, भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय को लगी गोली

News Image

बड़ी खबर सारण जिले से सामने आ रही है जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग की गई, जिसके कारण भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय को गोली लग गई. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. आनन-फानन में निशा उपाध्याय को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, जिले के सेंदुआर गांव में उपनयन संस्कार का कार्यक्रम था. 

कार्यक्रम के दौरान किसी ने कट्टा लहराते हुए हर्ष फायरिंग कर दी. जिसके बाद गोली कार्यक्रम में मौजूद भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय को लग गई. यह गोली गायिका के पैर को छूते हुए निकल गई और गायिका इस दौरान बेहोश हो कर वही पर गिर पड़ी. जिसके बाद आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा उसे इलाज के लिए पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका हालत स्थिर बताई जा रही है. 

हालांकि, इस मामले को लेकर जनता बाजार के प्रभारी थानाध्यक्ष का कहना है कि इस मामले में अब तक जानकारी नहीं मिली थी. अब मामला सामने आने पर छानबीन की जा रही है. बता दें कि, आज कल हर्ष फायरिंग किसी भी कार्यक्रम में ट्रेंड बन गया है. लेकिन, इसके कारण अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है. पुलिस ने ऐसे मामले को देखते हुए सख्ती बरतते हुए हर्ष फायरिंग में उपयोग किये जाने वाले हथियार के लाइसेंस को रद्द करने का आदेश दिया है. लेकिन, अब भी हर्ष फायरिंग के मामले सामने आने कम नहीं हुए. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image