Daesh NewsDarshAd

लालू के बर्थडे पर हवन पूजन, शाम में कराया जायेगा भव्य भोज

News Image

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 76वां जन्मदिन है, आज उनके जन्मदिन को धूमधाम से मनाया जा रहा है. एक तरफ जहां देर रात लालू यादव ने पोती-नातियों और बेटे-बेटियों के संग केक काटा और खूब धमाल मचाया तो वहीं आज उनके पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश भर में जश्न मना रहे हैं. इस बीच तस्वीरें दरभंगा से सामने आई है जहां लालू यादव के जन्मदिन पर मंदिर में पूजा-पाठ किया जा रहा है. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने लालू यादव के लंबे आयु की कामना की.  

दरअसल, दरभंगा के प्रसिद्ध श्यामा मंदिर में राजद नेता भोलू यादव ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच हवन पूजन किया और उनकी समृद्धि और यश के साथ लंबी उम्र के लिए मां श्यामा की आराधना की. वहीं, इस मौके पर राजद कार्यकर्ता भोलू यादव ने कहा कि आज सभी गरीबों, शोषितों और वंचितों के लिए आज खुशी का दिन है, इसलिए हम सभी भगवान से प्रार्थना करते हैं कि हमारे अभिभावक लालू प्रसाद यादव दीर्घायु हों. उनको जीवन में खुशी मिलती रहे और तेजस्वी जी को मुख्यमंत्री बना कर बिहार का नाम रोशन करें.

इसके साथ ही युवा महानगर उपाध्यक्ष सचिन राम ने कहा कि, लालू यादव ने गरीब मजदूर और शोषित वर्गों को आवाज दी. गरीबों के अधिकार की लड़ाई हमेशा लड़े और अभी भी लड़ रहे हैं. लालू यादव के जन्म दिवस के अवसर पर संध्या काल में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के भोजन की व्यवस्था भी की गई है. इस दौरान कई कार्यकर्ता लालू यादव का पोस्टर भी लेकर रोड पर निकले थे और उनके दीर्घायु होने की कामना कर रहे थे. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image