Daesh NewsDarshAd

हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड में इतने पदों पर निकली भर्ती, देखें डिटेल्स

News Image

हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड यानी HCL में भर्ती निकली है. HCL ने 26 रिक्तियों को भरने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. HCL की इस वैकेंसी में असिस्टेंट फोरमैन(माइनिंग) और माइनिंग मैट ग्रेड-1 के पदों पर नियुक्ति की जानी है. इन पदों के मैट्रिक पास और इंजीनियरिंग में डिप्लोमा रखने वाले अभ्यर्थी ही आवेदन कर सकते हैं. 

इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी HCL की ऑफिशियल वेबसाइट hindustancopper.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितंबर है. अभ्यर्थी आवेदन की हार्ड कॉपी 14 अक्टूबर, 2023 तक कार्यालय में जमा करा सकते हैं. 

वैकेंसी का ब्योरा 


कुल पद - 26 

असिस्टेंट फोरमैन(माइनिंग) - 10 पद 

माइनिंग मेट ग्रेड-1 - 16 पद 

शैक्षणिक योग्यता : असिस्टेंट फोरमैन के लिए इंजीनियरिंग में डिप्लोमा और 3 साल का अनुभव जरुरी है. अथवा मैट्रिक पास होने के साथ 6 साल का अनुभव हो. इसके साथ ही अभ्यर्थियों के पास मान्यता प्राप्त माइन्स सर्टिफिकेट और फर्स्ट एड सर्टिफिकेट भी हो. 

माइनिंग मेट के लिए योग्यता - माइनिंग इंजीनियरिंग मन डिप्लोमा होना चाहिए, साथ ही 3 साल का अनुभव या मैट्रिक पास होने के साथ संबंधित कार्य में 5 वर्ष का अनुभव हो. साथ ही अभ्यर्थियों के पास मान्यता प्राप्त माइनिंग मेट सर्टिफिकेट और फर्स्ट ऐड सर्टिफिकेट भी हो. 

HCL भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिस देख सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट hindustancopper.com पर जाएं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image