Daesh NewsDarshAd

मुजफ्फरपुर में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी अपने आवास में शराब पीते गिरफ्तार...

News Image

Muzaffarpur - शराबबंदी वाले बिहार में मुजफ्फरपुर के स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारी शराब पीते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किए गए हैं.मुजफ्फरपुर जिले में सदर अस्पताल में  स्वास्थ्य समिति के मूल्यांकन पदाधिकारी राजेश झा शराब पीते पकड़े गए हैं। बताया जा रहा है कि सदर अस्पताल के क्वार्टर में वह शराब पी रहे थे। उसी दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर दी। टीम ने राजेश झा को नशे में गिरफ्तार कर लिया है । राजेश झा को पूर्व में भी शराब के नशे में उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका हैं पर इसके बाबजूद उसे  फिर से संविदा पर बहाल कर लिया गया था।

  उत्पाद विभाग की टीम ने सदर अस्पताल के स्वास्थ्य पदाधिकारी राजेश झा को दुबारा से शराब के नशे में गिरफ्तार हो गए है। एसडीओ पूर्वी अमित कुमार ने बताया कि मुजफ्फरपुर जिला स्वास्थ्य समिति में कार्यरत स्वास्थ्य विभाग के जिला अनुश्रवण एवं मूल्यांकन पदाधिकारी राजेश झा को दुबारा  शराब के नशे में सदर अस्पताल स्थित उसके क्वाटर से गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले 24 मार्च को भी राजेश झा को उनके क्वार्टर से शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया था।ब्रेथ एनालाइजर से जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। वह मूलरूप से कटिहार का रहने वाला है।

इस मामले में जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के आयुक्त विजय शेखर दुबे  ने बताया कि जिला स्वास्थ्य समिति के अनुश्रवण एवं मूल्यांकन पदाधिकारी कि शराब के नशे में गिरफ्तारी हुई है। उक्त पदाधिकारी का नाम राजेश झा है। इसकी गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर अस्पताल में टीम पहुंची। अस्पताल के दूसरे तल्ले पर क्वार्टर बना था। वहा टीम पहुंची। गेट अंदर से बंद था। उसे खोलवाया गया। वे नशे में थे। उनकी जांच की गई। जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।उन्होंने बताया कि राजेश से शराब खरीदने वाले का नाम पता कर उत्पाद कि टीम अब उसके तलाश में जुट गई है।

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image