Daesh NewsDarshAd

चेक बाउंस मामले में हुई सुनवाई, सशरीर उपस्थित नहीं हुई अमीषा पटेल, फिर आज के लिए दिया मौका

News Image

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अमीषा पटेल से जुड़ी बड़ी खबर है. जहां चेक बाउंस मामले में मंगलवार को न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में सुनवाई हुई. जानकारी के मुताबिक, इस सुनवाई में कोर्ट की ओर से अमीषा पटेल को सशरीर उपस्थित होने के लिए कहा गया था लेकिन अमीषा पटेल उपस्थित नहीं हुई. वहीं, इसकी वजह अमीषा ने निजी कारण बताया था. बता दें कि, यह जानकारी अभिनेत्री के अधिवक्ता जय प्रकाश ने अदालत को दी और उनके उपस्थित नहीं होने पर अगली तिथि निर्धारित करने का अदालत से अनुरोध किया. 

जमानत निरस्त करने का अनुरोध

वहीं प्रार्थी अजय कुमार सिंह की अधिवक्ता विजयालक्ष्मी श्रीवास्तव ने बार-बार समय मांगे जाने का विरोध करते हुए अभिनेत्री की जमानत निरस्त करने का अनुरोध अदालत से किया. इस मामले में अभिनेत्री ने मध्यस्थता के माध्यम से रुपये वापस करने की बात स्वीकार की है. वहीं, पूरे मामले को लेकर आपको याद दिला दें कि, फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है. देशी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने दो करोड़ रुपये लिये थे, लेकिन फिल्म नहीं बनी. 

बुधवार के लिए दिया मौका

अजय कुमार सिंह द्वारा पैसा मांगने पर अमीषा पटेल ने दो चेक दिये थे, लेकिन दोनों चेक बाउंस कर गये. इसे लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला वर्ष 2018 में दर्ज कराया था. वहीं, अदालत ने अमीषा पटेल को सीआरपीसी की धारा 313 के तहत बयान दर्ज कराने का बुधवार को अंतिम मौका दिया है. बुधवार को फिर से इस मामले में सुनवाई होगी. अमीषा पटेल समझौता के लिए तैयार हुई है. अब देखना होगा कि, आज क्या कुछ फैसला लिया जाता है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image