Daesh News

JDU की बैठक में ललन सिंह और अशोक चौधरी के बीच तीखी नोकझोंक, नेताओं के हस्तक्षेप के बाद शांत हुआ मामला

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में JDU के नेताओं की बैठक बुलाई गई थी. वहीं, अब इस बैठक से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है कि, इस दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और मंत्री अशोक चौधरी के बीच तीखी नोंकझोंक हो गई. अन्य नेताओं के हस्तक्षेप के बाद किसी तरह दोनों के बीच मामला शांत हुआ. वहीं, इस मामले पर कोई भी नेता बयानबाजी करने से पीछे हट रहे हैं. 

कुल मिलाकर देखा जाए तो आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने से नेता कतरा रहे हैं. खबरों की माने तो, दोनों के बीच बरबीघा विधानसभा को लेकर बहस हो गई. ललन सिंह ने अशोक चौधरी को कहा कि वे जमुई और बरबीघा की राजनीति में बार-बार दखलंदाजी नहीं करें. ललन सिंह की आपत्ति इस बात पर भी थी कि अशोक चौधरी बरबीघा विधानसभा क्षेत्र की राजनीति में बार-बार हस्तक्षेप कर रहे हैं. अशोक चौधरी बार-बार बरबीघा जा रहे हैं जिससे स्थानीय जेडीयू विधायक असहज हो रहे हैं. 

हालांकि, इस मामले में किसी तरह का आधिकारिक बयान अब तक सामने नहीं आने के कारण बैठक के दौरान आखिर असल में क्या कुछ हुआ, यह कहा नहीं जा सकता है. बता दें कि, आज नीतीश कैबिनेट की बैठक भी हो रही है. जिस पर सभी की निगाहें टिकी हुई है. आखिर बैठक के बाद क्या कुछ फैसले लिए जायेंगे और क्या कुछ रणनीतियां होंगी, हर कोई यह जानना चाह रहा है. फिलहाल, देखना होगा कि सीएम नीतीश क्या कुछ एक्शन लेते हैं.