Daesh NewsDarshAd

हीरामंडी के लिए संजय लीला भंसाली ने ली मोटी रकम, 7 सेलेब्स को मिला दें तब भी बहुत ज्यादा फीस

News Image

Netflix की Web Series 'हीरामंडी : द डायमंड बाजार' सुर्ख़ियों में बनी हुई है और इसके साथ ही वेब सीरीज के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी लाइमलाइट में बने हुए हैं. यह संजय लीला भंसाली का वेब सीरीज में डेब्यू है. संजय लीला भंसाली ने अपनी डेब्यू वेब सीरीज के लिए अच्छी-खासी रकम ली है. इस वेब सीरीज में सात सेलेब्स मेन रोल में हैं. अगर आप इन सातों स्लेबस की फीस मिला दें तो भी संजय लीला भंसाली की फीस के आस-पास नहीं पहुंच पाएंगे. 

हीरामंडी की स्टार कास्ट की फीस 

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ने इस वेब सीरीज को 200 करोड़ रूपए के बजट में तैयार किया है. इसमें से मेकर्स ने सोनाक्षी सिन्हा को उनकी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए 2 करोड़ रूपए, मनीषा कोइराला ने 1 करोड़ रूपए, अदिति राव हैदरी ने 1 से 1.5 करोड़ रूपए, ऋचा चड्ढा ने 1 करोड़ रूपए, संजीदा शेख ने 40 लाख रूपए, शर्मिन सहगल ने 30 लाख रूपए और फरदीन खान ने 75 लाख रूपए लिए हैं. 

संजय लीला भंसाली अकेले सब पर भारी 

इन सातों सेलेब्स की फीस मिला दी जाए तो तकरीबन 6.45 करोड़ रूपए होंगे. वहीं अकेले संजय लीला भंसाली ने इस सीरीज की कहानी लिखने और डायरेक्ट करने के लिए 60 से 70 करोड़ रूपए लिए हैं. हीरामंडी को IMDB पर 22 हजार लोगों ने 6.6 रेटिंग दी है. याद दिला दें, पहले ये रेटिंग 7 थी जो अब घटकर 6.6 हो गई है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image