Daesh NewsDarshAd

जब सलमान खान के आगे प्रोड्यूसर ने जोड़े थे हाथ, हीरामंडी के जेसन शाह ने सुनाया किस्सा

News Image

हीरामंडी वेब सीरीज में कार्टराइट का किरदार निभाने वाले जेसन शाह ने एक इंटरव्यू में अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए बताया कि कैसे उन्हें एक्टिंग का शौक हुआ. साथ ही, उन्होंने बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया. उन्होंने बताया कैसे एक फिल्म के सेट पर प्रोड्यूसर ने उनके आगे हाथ जोड़े और काम करने का अनुरोध किया . 

फिल्म पार्टनर के सेट का किस्सा 

Entertainment LIVE को दिए एक इंटरव्यू में जेसन शाह ने बताया कि जब वो 17-18 साल के थे तब उन्होंने मॉडलिंग की शुरुआत की थी और इसी दौरान उन्हें सलमान खान की 'पार्टनर' फिल्म के गाने 'दुपट्टा तेरा नौ रंग दा' में छोटा सा रोल मिला था. उन्होंने बताया कि तब उन्हें एक्टिंग का कीड़ा काटा. वो ये अद्भुत जीवन जीना चाहते थे.

जब सलमान के आगे प्रोड्यूसर ने जोड़े हाथ 

इसी दौरान जेसन शाह ने किस्सा सुनाते हुए कहा, 'सलमान खान आए दोपहर 3 बजे अपनी मोटरबाइक पर, कोई कुछ काम नहीं कर रहा, साढ़े चार बज रहा है, प्रोड्यूसर खड़े हैं हाथ जोड़ कर बोल रहे हैं, सर एक शॉट ले लो.' उन्होंने कहा मुझे वो बहुत पसंद आया. यह एक आरामदायक जीवन जैसा लग रहा था.गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में जेसन शाह ने कार्टराइट का किरदार निभाया है. इससे पहले वो बिग बॉस सीजन 10 में भी नजर आए थे. हालांकि, वो ज्यादा दिनों तक घर के अंदर टिक नहीं पाए थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image