Daesh News

Heeramandi के शूटिंग के दौरान डिप्रेशन में थीं मनीषा कोइराला

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी : द डायमंड बाजार' में मनीषा कोइराला के दमदार एक्टिंग की हर जगह तारीफ हो रही है. इसी बीच मनीषा कोइराला ने एक बड़ा खुलासा किया है. मनीषा कोइराला ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो हीरामंडी की शूटिंग के दौरान डिप्रेशन से जूझ रही थीं. 

मूड स्विंग्स से परेशान थीं मनीषा 

NDTV के साथ ख़ास बातचीत में मनीषा कोइराला ने बताया कि कैंसर ठीक होने के बाद से उन्हें मूड स्विंग्स होते हैं, जिसका असर उनकी परफॉरमेंस पर पड़ता है. मनीषा ने कहा, "कैंसर के असर से, मुझे पता है बॉडी और माइंड कैसे एक दूसरे से जुड़े हैं। वो एक दूसरे पर डिपेंड करते हैं।अब भी कभी-कभी मैं डिप्रेशन में काम करती हूं।"  

मनीषा ने आगे कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो जब मैं

हीरामंडी कर रही थी, मेरे मूड स्विंग्स ने मुझे बहुत बुरी तरह कंज्यूम कर लिया था। मैं बस खुद को ये समझाती रहती थी इस फेज से निकल जाऊं। बस एक बार सीरीज रिलीज हो जाए तो अपनी हेल्थ पर ध्यान दूं। वहीं मनीषा कोइराला ने जूम को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें यकीन नहीं था कि वो ये शूट कर पाएंगी या उनका शरीर इसे स्वीकार करेगा, लेकिन मेकर्स ने इस बात को समझा. मनीषा ने कहा था कि हम 12 घंटे की शूटिंग के बाद रुक जाते थे. संजय ने मेरे डर और एंग्जायटी को समझा और उनपर काम किया.  बता दें, साल 2012 में मनीषा कोइराला को ओवेरियन कैंसर होने की खबर सामने आई थी. उनका ट्रीटमेंट न्यूयॉर्क में हुआ था. सर्जरी और कीमोथेरेपी के बाद साल 2014 में मनीषा ठीक हो गई थीं. अब उन्होंने बताया कि कैंसर का असर मूड पर होता है.