Daesh NewsDarshAd

PM मोदी का इंटरव्यू लेना चाहते हैं शेखर सुमन, शुरू करने जा रहे अपना पुराना फेमस शो

News Image

Shekhar Suman(शेखर सुमन) अब अपने आइकोनिक शो मूवर्स और शेकर्स को वापस लाना चाहते हैं. यह शो काफी हिट था और इसमें काफी सेलेबस गेस्ट बनकर आए थे. और नए सीजन के लिए शेखर सुमन PM Narendra Modi का इंटरव्यू लेना चाहते हैं. 

PM Modi का Interview लेना चाहते हैं शेखर 

पिंकविला से बात करते हुए शेखर सुमन ने कहा कि उनकी पूरी नजर है मोदी शाहब पर और वह उनका इंटरव्यू लेना चाहते हैं. वो इंटरव्यू काफी अलग होगा. शेखर ने कहा कि अगर वह पीएम का इंटरव्यू लेते हैं तो वो यादगार इंटरव्यू रहेगा और PM मोदी का भी बेस्ट इंटरव्यू होगा. शेखर ने कहा कि PM मोदी की पर्सनालिटी के कई लेयर्स हैं और उनकी जर्नी में काफी स्ट्रेस है. उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है लेकिन फिर भी वह हर तूफ़ान से लड़ते हैं. 

हीरामंडी का सीन 

गौरतलब है कि शेखर सुमन ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में काम किया है, सीरीज में उनका रोल कम था, लेकिन फिर भी उनका किरदार छाया हुआ है. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने हीरामंडी के एक सीन का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि वह पहले अपनी पत्नी को नहीं बता पाए थे कि उन्हें हीरामंडी में ओरल सेक्स सिन देना है. उन्होंने कहा, 'मुझे समझ नहीं आया कि मैं उन्हें क्या बताऊँ कि मैं क्या शूट करके आया हूं. मैंने उन्हें कहा कि जब सीरीज रिलीज़ हो जाएगी तब फाइनल प्रोडक्ट देखना.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image