Daesh NewsDarshAd

हेमंत सोरेन को मिला झटका, बढ गई रिमांड की अवधि, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी रांची से है पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की रिमांड अवधि पांच दिनों बढ़ा दी गयी है. अब ईडी के अधिकारी पांच दिनों तक और हेमंत सोरेन से रिमांड में पूछताछ करेंगे. इससे पहले भी पीएमएलए कोर्ट ने जीमन घोटाला मामले में हेमंत सोरेन से पूछताछ के लिए ईडी को पांच दिनों की रिमांड दी थी.

5 दिनों के लिए बढी रिमांड

बता दें कि, आज हेमंत सोरेन की रिमांड की अवधि पूरी हो रही थी. इसको लेकर ईडी ने हेमंत सोरेन को पीएमएलए कोर्ट में पेशकर सात दिनों की रिमांड मांगी, लेकिन कोर्ट ने ईडी को पूछताछ के लिए पांच दिनों की रिमांड दी. कोर्ट में ईडी की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल कुमार और हेमंत सोरेन की ओर से महाधिवक्ता राजीव रंजन ने अपना पक्ष रखा.

30 जनवरी को किया था गिरफ्तार 

यह भी याद दिला दें कि, कथित जमीन घोटाला के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को 30 जनवरी को गिरफ्तार किया था. इसके बाद ईडी ने पीएमएलए की विशेष अदालत में हेमंत सोरेन को पेश कर रिमांड मांगी थी. सुनवाई के बाद कोर्ट ने मामले में हेमंत सोरेन से पूछताछ के लिए ईडी को पांच दिनों की रिमांड दी थी. इसी क्रम आज फिर सुनवाई के बाद कोर्ट ने पांच दिनों की रिमांड और बढ़ा दी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image