Daesh NewsDarshAd

पटना के गोविंद सिंह अस्पताल में बनेगा हर्बल पार्क, नर्सों के लिए हॉस्टल की व्यवस्था भी

News Image

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पटना सिटी के गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में करीब 30 करोड़ 56 लाख रुपये की लागत से बनने वाले मॉडल अस्पताल का शिलान्यास कर दिया है. जिसके बाद अब अस्पताल सभी मुख्य सुविधाओं से लैस होने वाला है. शिलान्यास के बाद तेजस्वी यादव ने पूरे अस्पताल का निरीक्षण भी किया जिसके बाद उन्होंने कहा कि, इस अस्पताल के मरीजों को बेहतर से बेहतर सुविधा मिलने, इसके लिए विभाग पूरी तरह से व्यवस्था कर रहा है. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि, गुरु गोविंद सिंह अस्पताल के परिसर में मरीजों के लिए एक हर्बल पार्क भी बनाया जायेगा. जहां वे आराम से बैठ सकते हैं. 

इतना ही नहीं, इस दौरान तेजस्वी यादव ने यह भी जानकारी दी कि अस्पताल में न्यू वर्न बेबी के यूनिट के साथ ब्लड बैंक की भी सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी. इसके साथ ही जितने भी नर्स हैं, उनके के लिए हॉस्टल की भी सुविधा होगी. ऐसा कह सकते हैं कि अस्पताल अब पूरी तरह से सुख-सुविधाओं से लैस होने वाला है. जिसके बाद मरीजों के साथ-साथ उनके परिजनों को भी किसी तरह की परेशानी नहीं होने वाली है.  

बता दें कि, इस दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ स्वास्थ्य विभाग के मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत और कई अन्य अधिकारी भी मौजूद थे. हालांकि, इस दौरान तेजस्वी यादव भाजपा पर तंज कसने से भी नहीं चूके. उन्होंने भाजपा को नकारात्मक पार्टी और बड़का झूठा पार्टी बताया. बता दें कि, चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां इन दिनों एक्शन मोड में है और लगातार बयानबाजी देखने के लिए मिल रही है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image