Daesh NewsDarshAd

काउंटिंग से पहले बीजेपी अध्यक्ष नड्डा और अमित शाह की हाई लेवल मीटिंग

News Image

DESK-लोकसभा चुनाव के वोटों की गिनती से पहले राजनीतिक गतिविधि बढ़ गई है. इंडिया गठबंधन के नेताओं ने अंतिम मतदान दिवस को ही मीटिंग की थी, वही अब बीजेपी और एनडीए गठबंधन की भी गतिविधि तेज हुई है. सीएम नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है, वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने आवास पर हाई लेवल मीटिंग कर रहे हैं.

 मिली जानकारी के अनुसार जीपी नड्डा के घर चल रही बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद हैं.इसके अलावा बैठक में संगठन मंत्री बीएल संतोष, सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव, मनसुख मंडविया, बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े और तरुण चुग भी मौजूद हैं. बैठक में चुनाव परिणाम आने से पहले सीटों को लेकर पार्टी असेसमेंट पर चर्चा की जा रही है.

. बताते चलें कि मतदान के बाद एग्जिट पोल में एनडीए गठबंधन को भारी बहुमत का अनुमान किया जा रहा है. वही इंडिया गठबंधन के नेता इस एग्जिट पोल को खारिज कर रहे हैं और रिजल्ट इंडिया गठबंधन के पक्ष में आने का दावा कर रहे हैं. इसको लेकर दोनों गठबंधन के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image