Daesh News

हाई प्रोफाइल सेलेब्स ने खास अंदाज में मनाया गणेश चतुर्थी, सोशल मीडिया के जरिये दी बधाइयां

पूरे देश में गणेश चतुर्थी का त्योहार बेहद ही खास और अहम तरीके से मनाया जाता है. आम हो या खास हर तबके के लोग इसे बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं. बात करें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की तो वे भी बड़ी श्रद्धा के साथ इस त्योहार को मनाते हैं. कल से ही गणेश चतुर्थी की शुरुआत हो गई है. ऐसे में हर साल की तरह इस बार भी मुंबई में गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल रही है. यही वजह है कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्योहार को बड़े उत्साह के साथ मनाते हैं. 

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान हो, शिल्पा शेट्टी हो या अक्षय कुमार सभी बड़े ही धूमधाम के साथ हर साल इस त्योहार को मनाते हैं. इस साल भी इन सेलेब्रिटीज ने अपने घर गणपति बप्पा को विराजित किया है. इसके साथ ही तमाम देशवासियों को सोशल मीडिया के जरिये बधाइयां और शुभकामनाएं दी. अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर गणपति की फोटो शेयर कर अपने फैंस को गणेश चतुर्थी विश किया है. शिल्पा शेट्टी ने भी हर साल की तरह इस साल भी अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया है. 

उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर गणपति बप्पा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि वह आज यानी 20 सितंबर को दोपहर में लाइव जाएंगी. ऐसे में उन्होंने अपने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वह लाइव पर उनके साथ जुड़ें ताकि वह भी गणपति बप्पा का आशीर्वाद ले सके. सुनील शेट्टी ने बप्पा की बेहद खूबसूरत सी तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल (x) पर शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने अपने चाहने वालों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. वहीं, संजय दत्त ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर गणेश चतुर्थी की बधाई दी है. अनुष्का शर्मा ने भी गणपति बप्पा की क्यूट सी तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. इस वक्त पूरा देश गणपति बप्पा की भक्ति में लीन है.

Scan and join

Description of image