Daesh NewsDarshAd

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan लौटीं काम पर वापस...

News Image

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने ब्रेस्ट कैंसर की वजह से ज्यादा चर्चा में है .एक्ट्रेस अपने हेल्थ से जुड़ी हर एक अपडेट अपने फैंस के बीच दे रही है ,इतना ही नहीं इस  खतरनाक बीमारी का हिना डटकर सामना कर रही है उनके फैंस और सभी दोस्त परिवार वाले हर कोई लगातार हिना खान को हिम्मत दे रहे हैं.हिना खान ने सोशल मड़िया पर खुद को हॉस्पिटल जाने से लेकर कीमा सेशन से पहले अपने बाल कटवाने तक हर एक एक्टिविटी को फैंस तक पहुंचा रही हैं.

ब्रैस्ट कैंसर से जूझ रही है हिना खान काम पर लौटी 

अब हाल में तीसरी स्टेज के कैंसर से पीड़ित होने के बाद हिना खान ने एक लेटेस्ट विडियो शेयर किया है .इस विडियो में हीना तैयार होकर अपने शूट के लिए जा रही हैं.इस विडियो के साथ में एक्ट्रेस ने एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया है.विडियो में देखा जा  सकता है की हिना खान पूरी तरह वर्क मोड में आ चुकी हैं.इस दौरान वे अपने कीमो निशान को किस तरह छिपाने की कोशिश कर रही है वो भी इस पोस्ट में देखा जा सकता हैं.वीडियो के कैप्शन में हिना खान ने लिखा मेरे डायग्नोसिस के बाद मेरा पहला वर्क असाइनमेंट...जब लाइफ की सबसे बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा हो. इसलिए, बुरे दिनों में खुद को आराम दें. ये ठीक है... आप इसके लायक हैं. हालांकि अपनी लाइफ को अच्छे दिनों में भी जीना न भूलें, चाहे वो कितना भी कम हों. ये दिन आज भी मायने रखते है. बदलाव को स्वीकार करें और इसे नॉर्मल बनाएं.'मेरे डायग्नोसिस  के बाद मेरा पहला वर्क असाइनमेंट जब लाइफ कि सबसे बड़ी चुनोतिया का सामना करना पद रहा है इसलिए बुरे दिन में खुद को आराम दे . ये  ठीक है  आप इसके लायक है हलाकि अपनी लाइफ को अच्छे दिनों में व् जीना न भूले , चाहे वो कितना  व्भी  कम हो .ये दिन आज भी मायने रखते हिया बदलाव को स्वीकार करे और  इससे नार्मल बनाये.

वही आगे अपने पोस्ट में हिना खान ने लिखा है की आप सब को जानकारी के लिए बता दू मेरा इलाज चल रहा है लेकिन मैं अस्पताल में नहीं हूं. आप सभी से कहना चाहती हूं की आइए ...काम को नॉर्मल करें .वही आगे हिना खान लिखती है की अगर आपके पास ताकत है वो काम करे जो आपको पसंद हो याद रखे ये काम है ये आपकी जिंदगी है ,"आप तय करे की आपको क्या करना है आपका काम आपका जूनून ".वही  हिना खान की इस विडियो पर सेलेबस खूब  रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image