Daesh NewsDarshAd

बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहीं हिना खान, कीमोथेरेपी के कारण बची केवल एक पलक

News Image

टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने बड़े ही मुश्किल दौर से गुजर रहीं हैं. वो ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. उनकी अब तक पांच कीमोथेरेपी हो चुकी है और अब इसका असर भी दिखने लगा है. हिना ने हाल ही में एक फोटो शेयर की, जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे और दुआ करेंगे कि ऐसी बीमारी किसी दुश्मन को भी ना हो. बता दें कि, हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी आंखों की तस्वीर शेयर की. कीमोथेरेपी के कारण उनकी सुंदर, लंबी पलकें झड़ चुकी हैं. अब एक आखिरी लैश बची हुई है.

बता दें कि, उनकी आइब्रो के बाल भी झड़ चुके हैं. हिना खान कैप्शन में लिखती हैं, 'जानना चाहते हैं कि इस समय मेरी प्रेरणा का सोर्स क्या है ? एक समय था, जब मेरी सुंदर पलकें मेरी आंखों की शोभा बढ़ाती थीं. ये जेनेटिकली बहुत लंबी और सुंदर लैशेस थीं. ये बहादुर... अकेली योद्धा मेरी आखिरी पलक ने मेरे साथ सबकुछ सहन किया है, लड़ा है. मेरी कीमो के आखिरी सेशन में ये अकेली पलक मेरी प्रेरणा है. हम इस मुश्किल समय को भी पार कर लेंगे.'

वहीं, हिना ने बताया कि उन्होंने एक दशक से नकली पलकें नहीं पहनी हैं. लेकिन, अब अपने शूट के लिए वो इसे पहनती हैं. वो लिखती हैं, 'कोई नहीं, सब ठीक हो जाना है.' हिना के इस पोस्ट पर जूही परमार, राखी सावंत, स्मृति खन्ना, एकता कपूर सहित कई सेलेब्स और फैंस ने कॉमेंट किया और उनकी सेहत के लिए दुआ मांगी है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image