Daesh NewsDarshAd

हिना खान ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो क्लिप, हरे-काले रंग के आउटफिट में दिखीं बेहद प्यारी

News Image

तीसरे स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान सोशल मीडिया पर पूरी तरह एक्टिव हैं. लेकिन वह आम जिंदगी जीने की भी कोशिश कर रही हैं. कीमोथेरेपी से हो रहे दर्द और साइड इफेक्ट्स से परेशान होने के बावजूद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैंस को अपने पल-पल की अपडेट देती रहती हैं. उनके साथ रूबरू होती रहती हैं. अब उन्होंने लेटेस्ट क्लिप शेयर की है, जिसमें वह ठुमक रही हैं.

बता दें कि, हिना खान को बीते दिन एकता कपूर के गणपति उत्सव में स्पॉट किया गया था. हालांकि वह पपाराजी से छिपते-छिपाते कार में बैठती दिखी थीं, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था. लोगों ने भी उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दी थी. वहीं, एक्ट्रेस ने कार में बैठने के बाद एक सेल्फी पोस्ट की और उसमें वह पसीने से तर-बतर दिख रही थीं. उन्होंने बताया था कि, ये उनका रोज का हाल है. कुछ ही पल में वह पसीने से नहा लेती हैं.

वहीं, अब हिना खान ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और प्रांजल दहिया के गाने 'सैयां की बंदूक' पर रील बनाई है. विग और हरे-काले रंग के आउटफिट में वह बेहद प्यारी लग रही हैं. वह इस गाने पर ठुमक रही हैं और कैप्शन में लोगों से कहा भी है, 'जाओ जल्दी से रील बनाओ सबलोग.' इस पोस्ट पर दलजीत कौर ने एक्ट्रेस की तारीफ की है. वहीं अर्जुन बिजलानी ने भी रेड हार्ट इमोजी से प्यार लुटाया है. साथ ही हिना खान के फैंस ने भी उनके लिए दुआ की है कि वह जल्दी ठीक हो जाएं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image