Daesh NewsDarshAd

हिना शहाब ने बढा दी लालू-तेजस्वी की टेंशन, आसान नहीं होगा सीवान सीट जीतना

News Image

लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए और महागठबंधन के बीच सीटों का बंटवारा हो चुका है. बात करें आरजेडी की तो पार्टी की ओर से एक-एक कर कैंडिडेट्स फाइनल किये जा रहे हैं. इस बीच शहाबुद्दीन का गढ कहे जाने वाला क्षेत्र सीवान चर्चे में हैं. पिछले दिनों पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की आरजेडी से नाराजगी खुलकर सामने आई थी और उन्होंने निर्दलीय चुनाव करने का फैसला लिया था. जिसके बाद यह खबर सुर्खियों में छाई हुई थी. इसी क्रम में हिना शहाब ने एक बार फिर से बड़ा बयान दे दिया है जो खूब वायरल हो रहा है. यहां तक कि, यह भी कहा जा रहा कि, इस बयान से आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की टेंशन बढ गई है. साथ ही सीवान सीट जीतना कहीं ना कहीं मुश्किल भरा हो सकता है.  

हिना शहाब ने आरजेडी को निशाने पर लिया 

बता दें कि, सीवान सीट आरजेडी के खाते में है और हिना शहाब का जो बयान सामने आया है उसके मुताबिक, वह क्षेत्र में दौरा करते हुए लोगों से कह रही हैं कि जिस पार्टी को शहाबुद्दीन ने जमीन से आसमान तक पहुंचाया वह आज इग्नोर यानि कि अनदेखी कर रही है. वहीं, उनका यह बयान वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, हिना शहाब बीते मंगलवार सीवान के गुठनी प्रखंड में गई थीं. यहीं एक कार्यक्रम के दौरान लोगों से बातचीत में उन्होंने आरजेडी को निशाने पर लिया. हिना शहाब ने लोगों से कहा कि, 'यह जगह पुरानी नहीं है और ना ही नई है. हमेशा के लिए यह जगह हम लोगों की है और हम लोगों की रहेगी. समय ऐसा बना, परिस्थिति ऐसी बनी कि हम लोग को साहब ने जिस पार्टी को सींचकर जमीन से आसमान तक पहुंचाया उनके जाने के बाद स्वतः उन लोगों ने समेटना शुरू कर दिया. हम लोगों को इग्नोर करना शुरू कर दिया.'

बयान के बाद सियासी हलचल तेज

साफ तौर पर हिना शहाब का यह बयान चर्चे में हैं. उनके इस बयान के बाद सीवान में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. वहीं, लालू यादव और तेजस्वी यादव को लेकर कहा जा रहा कि, उनकी मुश्किलें बढने वाली है. इधर, हिना शहाब इस बार सीवान लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं. बता दें कि, जब तक मोहम्मद शहाबुद्दीन थे तब तक आरजेडी ने हिना शहाब को सीवान से टिकट देकर चुनाव लड़ाया. अब शहाबुद्दीन के निधन के बाद हिना शहाब के बदले पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी को आरजेडी से टिकट दिया गया और सीवान लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है. ऐसे में हिना शहाब के समर्थकों का मानना है कि, इस बार वे लोग आरजेडी का पुरजोर विरोध करेंगे. दूसरी ओर यह भी बता दें कि, भले हिना शहाब सीवान सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रही हों लेकिन असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने कहा है कि, उनकी पार्टी हर तरह से मदद के लिए तैयार है. अब देखना होगा कि, हिना शहाब का स्टैंड क्या होता है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image