Daesh NewsDarshAd

राजधानी पटना आ रहे गृह मंत्री अमित शाह, ओबीसी महासम्मेलन में करेंगे शिरकत

News Image

लोकसभा चुनाव से पहले सियासत पूरी तरह से गरमा गई है. एकाएक सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों की ओर से यात्राओं और रैलियों का दौर शुरु हो गया है. इसी क्रम में देश के गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर से बिहार आ रहे हैं. आज अमित शाह बिहार की राजधानी पटना में शिरकत करेंगे. बता दें कि, एनडीए सरकार बनने के बाद उनका यह पहला बिहार दौरा है. एक तरफ जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लंदन दौरे पर हैं तो वहीं अमित शाह आज राजधानी पटना में ओबीसी महासम्मेलन को संबोधित करेंगे. राजधानी पटना के पालीगंज में अमित शाह बड़ी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं.    

ओबीसी समाज को करेंगे संबोधित

बता दें कि, पालीगंज से वे प्रदेश के ओबीसी समाज को नया संदेश देंगे. शुक्रवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने कहा कि, ओबीसी मोर्चा ने देश में 10 हजार सामाजिक सम्मेलन करने का निर्णय लिया है. प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में 20 से 25 तथा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में तीन से चार समाजिक सम्मेलन करने का निर्णय लिया गया है. इसी के तहत 9 मार्च को पटना के पालीगंज में एक सामाजिक महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उपस्थित रहेंगे. सम्मेलन में बिहार भाजपा के अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी सहित अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे.

लालू यादव पर किया कटाक्ष

इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि, पिछले दस वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में ओबीसी समाज और अतिपिछड़ों को जितना सम्मान दिया गया और उनके कल्याण के लिए कार्य किए गए, उतना काम कभी नहीं किया गया. जननायक कर्पूरी ठाकुर और चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देनेके बारे में पहले के सरकारों ने नहीं सोचा. इस दौरान उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, इनकी सोच रही है कि इनके परिवार का कल्याण होगा तो समाज का कल्याण हो जाएगा. जबकि प्रधानमंत्री सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं. यही कारण है कि, देश के लोग प्रधानमंत्री को अपने परिवार का सदस्य और प्रधानमंत्री भी देश के लोगों को अपना परिवार समझते हैं. खैर, आज अमित शाह के आने के बाद क्या कुछ गतिविधियां होती है, यह देखने वाली बात होगी. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image