Daesh NewsDarshAd

लखीसराय पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, देखिये LIVE UPDATE

News Image

LIVE - सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि, 'जो हर बार बदले उस पर विश्वास किया जा सकता है क्या'...

LIVE - पीएम मोदी के विदेश दौरे का अमित शाह ने किया जिक्र. कहा- कई लोग उनका पैर छूकर आशीर्वाद ले रहा. 

LIVE - विपक्ष को निशाने पर लेते हुए अमित शाह ने जमकर साधा निशाना.

LIVE - 2024 में सभी सीटों पर दिलाएं बीजेपी को जीत : अमित शाह 

LIVE - खुले मंच से गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम नरेंद्र मोदी की गिनवाई उपलब्धियां.

LIVE - बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी विपक्ष पर साधा निशाना. जीत का किया बड़ा दावा.  

LIVE - खुले मंच से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी किया जनता को संबोधित. विपक्षी एकता को लेकर कसा तंज 

LIVE - राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने अपने संबोधन में यूनिफार्म सिविल कोड का किया जिक्र  

LIVE - पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने जनसभा को किया संबोधित   

LIVE - बारिश के कारण अशोक धाम मंदिर में पूजा-अर्चना नहीं कर पाएं अमित शाह 

LIVE - बीजेपी नेताओं ने अमित शाह का किया भव्य स्वागत 

LIVE - अमित शाह का भाषण शुरू 

LIVE - 

अमित शाह ने भारत माता जय के साथ अपने भाषण की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि आवाज लखीसराय से पटना जानी चाहिए. उन्होंने लोगों से 2024 के चुनाव में सभी 40 सीटें बीजेपी की झोली में डालने का संकल्प दिलवाया. 

LIVE - अमित शाह ने भारी बारिश के बावजूद सभा में आए लोगों का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि जब पटना उतरा तो तब बताया गया कि बारिश और आंधी है. मुंगेर नहीं जा पाएंगे. मगर अशोक धाम के भोले बाबा की कृपा से आंधी-बारिश के बावजूद यहां आ पाया. 

LIVE - अमित शाह ने अपने भाषण में कहा कि बिहार बदलाव की भूमि रहा है. आज का कार्यक्रम मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर जनता का धन्यवाद करने के लिए आयोजित की गई है. मैं मुंगेर वालों को हाथ जोड़कर प्रणाम करने आया हूं. यह बिहार की ही जनता है, जिसने 2014 में मोदी जी को 31 और 2019 में 53 फीसदी वोट के साथ 39 सीटें दीं. अब समय आ गया है कि एक-दो सीटों की कमी भी पूरी कर दी जाए. 2024 में सभी की सभी सीटें NDA को देने का काम करें. 

LIVE - गृह मंत्री अमित शाह ने CM नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि पलटू बाबू पूछ रहे थे कि 9 साल में क्या दिया. अरे नीतीश बाबू ये भारत के विकास और सुरक्षा के 9 साल हैं. PM मोदी ने देश के 70 करोड़ गरीबों के लिए  बहुत काम किए. आजादी से लेकर अब तक किसानों के बैंक खाते में 6 हजार रूपए डालने का काम नहीं किया. लेकिन मोदी किसान सम्मान निधि लेकर आए. बिहार के किसानों के खाते में 18 हजार करोड़ रूपए डाले गए हैं. 

LIVE - अमित शाह ने कहा कि PM मोदी जब विदेश जाते हैं तो कोई उनका ऑटोग्राफ, कोई फोटोग्राफ मांगता है. कोई उनके पैर छूकर आशीर्वाद ले रहा है. यह मोदी का सम्मान नहीं है. यह बीजेपी का सम्मान नहीं है. यह भारत देश का सम्मान है. दुनियाभर में PM मोदी ने भारत का गौरव बढ़ाया है. 

LIVE - अमित शाह ने कहा कि UPA सरकार में जब पाकिस्तान की ओर से आतंकी हमले होते थे, तब कांग्रेस वाले चुप बैठ जाते थे. नरेंद्र मोदी PM बने, जब पुलवामा और उरी में हमले हुए तो भारत चुप नहीं बैठा. हमने सर्जिकल और एयर स्ट्राइक से जवाब दिया. 

LIVE - अमित शाह ने धारा 370 हटाने पर कहा कि विपक्ष के सारे लोग संसद में बैठकर कांव-कांव करते थे. कहते थे कि धारा 370 हटाओगे तो कश्मीर में खून की धारा बह जाएगी. खून तो छोड़िये किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं हुई. 

LIVE - अमित शाह ने कहा कि PM मोदी ने बिहार के लिए कई विकास योजनाएं दीं. मुंगेर में इंजीनियरिंग कॉलेज खोला गया. मेडिकल कॉलेज बनाने का काम मोदी सरकार ने किया. रोडवेज के लिए 3 लाख करोड़ के 13 ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे भी PM मोदी ने बिहार को दिए हैं. 45 हजार करोड़ रूपए भारतमाला योजना के तहत, 28 हजार करोड़ बिहार-झारखंड एक्सप्रेसवे, 6800 करोड़ की लागत से गंगा पुल, 3400 करोड़ NHAI की परियोजना लागू हुई. रेलवे में 13400 करोड़ रूपए से पटना में मेट्रो का काम शुरू हुआ. सुपौल-अररिया 96 किलोमीटर रेलवे लाइन के लिए 1600 करोड़ रूपए दिए. 

LIVE - अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने झंझारपुर में मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेज, बक्सर में कॉलेज, 1360 मेगावाट की क्षमता वाला चौसा में NTPC का पावर प्लांट का काम चालू किया है, मधेपुरा में मछली चारा मिल भी स्थापित की गई है. नीतीश बाबू आप बताएं, आपने क्या किया ? ऐसे व्यक्ति पर भरोसा कर सकते हैं क्या, इनके हाथों में बिहार सौंप सकते हैं क्या ? नीतीश आज PM बनने के लिए कांग्रेस की चौखट चूम रहे हैं. लालू को वे मुर्ख बना रहे हैं. वे बिहार में ही रहना चाहते हैं. सीएम बने रहना चाह रहे हैं. इसलिए सभी बीजेपी विरोधियों को इकठ्ठा कर रहे हैं. 

LIVE - अमित शाह ने विपक्षी एकता की बैठक पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 20 पार्टियों के नेता इकठ्ठा हुए. ये सभी वे ही हैं जिन्होंने 2014 तक 20 लाख करोड़ रूपए का घोटाला किया. इतना बड़ा घपला करने वालों के साथ नीतीश सत्ता हथियाने का प्रयास कर रहे हैं, बिहार जय प्रकाश नारायण की भूमि है. लेकिन नीतीश कुमार सत्ता के लिए सारे सिद्धांतों को छोड़ रहे हैं, क्या उनपर भरोसा कर सकते हैं ? नीतीश की राजनीति की शुरुआत इंदिरा गांधी की खिलाफत से हुई, लालू के चारा घोटाले का विरोध किया और अब किस मुंह से वे RJD और कांग्रेस के साथ बैठकर मुंगेर और लखीसराय की जनता के सामने आएंगे. 

LIVE - अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस 20 साल से उनकी लौन्चिंग की कोशिश कर रही है लेकिन फेल हुई. जो लोग सत्ता के लिए लालू और कांग्रेस के साथ जा रहे हैं. उन्हीं के कारण गुंडाराज, बालू एवं शराब माफिया का राज बढ़ रहा है. कानून व्यवस्था की स्थिति चरमराती जा रही है. दूसरी ओर, मोदी के नेतृत्व में NDA एकजुट होकर जनता के साथ है. 2024 में जनता को तय करना है कि 20 बार फेल लॉन्चिंग वाले राहुल गांधी चाहिए या नरेंद्र मोदी चाहिए. 

LIVE - भाषण समाप्त होने के बाद अमित शाह ने लखीसराय स्थित नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के आवास पर कोर ग्रुप की बैठक की. यहां मुंगेर, जमुई और बेगुसराय लोकसभा क्षेत्र के लिए चुनाव रणनीति पर चर्चा हुई. बैठक के बाद अमित शाह पटना के लिए रवाना हुए. पटना से उनका शाम में दिल्ली जाने का प्लान है. 

देश के गृह मंत्री अमित शाह लखीसराय पहुंच गए. आज लखीसराय में वे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. रैली को लेकर अमित शाह के साथ-साथ पूर्व मंत्री मंगल पांडेय, राज्यसभा सांसद शंभू शरण पटेल, राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत अन्य कई बड़े नेताओं ने शिरकत की है. बता दें कि, गृह मंत्री अमित शाह के आगमन से पहले लखीसराय में झमाझम बारिश हुई. जिसके बाद कई जगहों पर जलजमाव की समस्या भी उत्पन्न हो गई. लेकिन, जल निकासी के लिए कर्मी पहले से ही तैनात थे. जिसके वजह से पानी लगने के बाद उसे जल्द ही निकाल दिया गया. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image