Daesh NewsDarshAd

देखें 01 जुलाई 2023 का राशिफल

News Image

#मेष 

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिला जुला रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा. सीनियर से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में रुकी हुई योजनाओं को दोबारा शुरू करने में कामयाब रहेंगे. 

#वृष

वृष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में आप अपने दिए गए कार्यों को समय से पहले पूरा करेंगे. उच्च अधिकारियों के द्वारा शुभ समाचार की भी प्राप्ति होगी. कल आपको नई नौकरी का भी ऑफर आएगा. बात करें जो लोग बेरोजगार हैं, काम की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं.

#मिथुन 

मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. व्यवसाय हो आप आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे.

#कर्क

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. आप अपने प्रतिदिन की दिनचर्या में सुबह की सैर, योगा व ध्यान को शामिल करेंगे, जिससे आप अपने आप को काफी तरोताजा महसूस करेंगे. किसी मित्र की सहायता से आय के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलेगा.

#सिंह 

सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते हैं, कल उन्हें कोई अच्छी डील मिलेगी, जिससे उन्हें अच्छा खासा लाभ मिलेगा. बिजनेस कर रहे जातक भी अपने बिजनेस में मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे. कुंवारे लोगों को अपना मनपसंद जीवनसाथी चुनने का मौका मिलेगा. 

#कन्या 

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय को आगे बढ़ाने में जो समस्याएं आ रही हैं, उसके लिए वह अपने सहयोगियों से सहायता लेंगे. नौकरी कर रहे जातकों को भी कल नई नौकरी का ऑफर आएगा.

#तुला

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जीवनसाथी को कोई नया कार्य शुरू कराएंगे, जिससे आय में बढ़ोतरी हो सके. मित्रों की सहायता से नए-नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे. आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब होंगे. 

#वृश्चिक 

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिला जुला रहने वाला है. मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. कल आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से भी होगी, जिससे मिलकर पुरानी यादें ताजा होंगी. मित्रों के साथ आप किसी हिल स्टेशन पर भी घूमने जाएंगे. खर्चे अधिक रहेंगे. आर्थिक स्थिति भी बेहतर रहेगी. 

#धनु

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. गृहस्थजीवन में सुख शांति बनी रहेगी. भाई, बहन में चली आ रही कलह समाप्त होगी. किसी पड़ोसी की दखलअंदाजी कल आपके परिवार में अनबन पैदा कर सकती हैं, सावधानी बरतें. 

#मकर 

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. माताजी का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. किसी मित्र की सहायता से आय के कुछ नए अवसर मिलेंगे. बहन की सेहत में सुधार होगा. 

#कुंभ 

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आप अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे. कल आपको नई नौकरी का भी ऑफर आएगा. बेरोजगार लोगों को अच्छा रोजगार मिलेगा. अविवाहित लोगों के विवाह की बात चल सकती है. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा.

#मीन

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी बढ़िया रहेगा. आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा. बदलते मौसम के कारण वरिष्ठ सदस्यों की सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं.

#आध्यात्मिक गुरु श्री कमलापति त्रिपाठी ""प्रमोद""

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image