Daesh NewsDarshAd

गिरिडीह में यात्री बस का भयंकर एक्सीडेंट, 4 लोगों की गई जान, राहत और बचाव कार्य जारी

News Image

बड़ी खबर झारखंड से है जहां रांची से गिरिडीह जा रही बस अनियंत्रित हो कर बराकर नदी में जा गिरी. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. पूरे इलाके में चीख-पुकार मच गई. वहीं, इस घटना में 4 लोगों की मौत की खबर है तो वहीं अन्य कई यात्री घायल हो गए हैं. आनन-फानन में राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. मौके पर पूरी प्रशासन भी लोगों की मदद करने के लिए मुस्तैद है. 

इस पूरे घटना के बारे में बताया गया कि, रांची से गिरिडीह जाने के लिए निकली थी. बस में करीब 30 यात्री सवार थे. शुरुआत में बस सही जा रही थी लेकिन जब बस पीरटांड थाना पार कर बराकर नदी के पास पहुंची. तभी ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया. ड्राईवर के संतुलन खोने से ही बस सीधे जा कर बराकर नदी में गिर गई. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. लोगों के द्वारा चीख-पुकार मच गई. जिसके बाद आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंचे और यात्रियों की मदद करने लगे. 

लेकिन, हादसे में 4 लोगों ने अपना दम तोड़ दिया. इसके साथ ही 23 लोग घायल बताये जा रहे हैं. जिनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. घटना की सूचना पाते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर यात्रियों की मदद में जुट गई. फिलहाल, राहत और बचाव कार्य जारी है. वहीं, इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शोक व्यक्त किया है. इसके साथ ही घटनास्थल पर अन्य नेताओं और विधायक का भी जुटान हुआ.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image