Daesh NewsDarshAd

BJP के हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही स्थगित, 37 मिनट ही चला सदन

News Image

बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र का आज तीसरा दिन था और तीसरे दिन सदन की कार्यवाही 37 मिनट चली. बीजेपी के हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही कल 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई. बता दें कि, लैंड फॉर जॉब मामले में आज तेजस्वी यादव को लेकर कोर्ट में सुनवाई होनी थी लेकिन इसे टाल दिया गया. वहीं, इस मुद्दे को सदन में उठाया गया. विपक्ष डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग पर अड़ गई. जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ और सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई.  

विजय सिन्हा ने उठाया तेजस्वी का मुद्दा 

बता दें कि, सदन की कार्यवाही के दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव से जुड़ा मुद्दा उठाया. विजय सिन्हा इस दौरान तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग करने के साथ ही सीएम नीतीश कुमार पर भी जबरदस्त हमला बोल रहे थे. जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने विजय सिन्हा को कई बार बैठ जाने के लिए बोला लेकिन विजय सिन्हा विधानसभा अध्यक्ष को सुनने के लिए ही तैयार नहीं थे. जिसके बाद विजय सिन्हा का माइक ही बंद कर दिया गया. 


आज फिर चली सदन में कुर्सियां 

वहीं, तेजस्वी यादव सदन में बोल रहे थे. लेकिन, भाजपा उनके इस्तीफे की मांग पर डटी हुई थी. तेजस्वी यादव जब बोल रहे थे तभी भाजपा के विधायक नीरज कुमार बबलू ने कुर्सी उठा ली और उनका विरोध किया. इस दौरान मामला और गरमाता गया. बीजेपी तेजस्वी यादव को सुनने के लिए तैयार नहीं थी. जिसको लेकर जमकर बवाल काटा गया. ऐसी स्थिति को देखते हुए ही विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने कल तक के लिए सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया.    

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image