Daesh NewsDarshAd

अब कैसी है एक्टर गोविंदा की तबीयत ? फिजियोथेरेपी कराने को लेकर आई खबर

News Image

बॉलीवुड के 'हीरो नंबर 1' गोविंदा को पिछले दिनों गोली लग गई थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गोविंदा की सर्जरी करके गोली निकाल दी गई और 24 घंटे ICU में रखा गया था. इसके बाद उन्हें बुधवार को जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. तो वहीं, अब खबर है कि गोविंदा को गुरुवार यानि कि 3 अक्टूबर को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. उनकी फिजियोथेरेपी चलेगी. साथ ही डॉक्टरों ने सलाह दी है कि, वह जख्मी हुए पैर पर बिल्कुल भी दबाव न डालें. इधर, गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा की माने तो, वह एकदम ठीक हैं और काफी बेहतर हैं.

इधर, मैनेजर ने बताया कि गोविंदा अभी एकदम ठीक हैं, पर डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वह कम से कम 6 हफ्तों तक उस टांग पर बिल्कुल भी जोर न डालें, जिसमें गोली लगी. उन्हें बहुत ही ज्यादा ध्यान रखना होगा. वह बोले कि, 'चिंता की कोई बात नहीं है. फिजियोथेरेपी के साथ, डांसिंग स्टार वापस एक्शन में आ जाएंगे. बता दें कि, गोविंदा मंगलवार की सुबह जब कोलकाता एक इवेंट में शामिल होने जा रहे थे, तो सुबह अलमारी में अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर रख रहे थे. तभी रिवॉल्वर के नीचे गिरने पर मिसफायर हुआ, और गोविंदा के पैर में गोली लग गई. 

बताया जा रहा है कि गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर का लॉक टूटा हुआ था, और वह इसे बदलवाना चाह रहे थे. लेकिन, समय नहीं मिल पा रहा था. वहीं, गोविंदा से अस्पताल में मिलने कई सेलिब्रिटीज पहुंचे. राजपाल यादव और रवीना टंडन के अलावा एक्टर के भांजे-भांजी भी पहुंचीं. इसी बीच मुंबई क्राइम ब्रांच ने पैरलल जांच भी शुरू कर दी है. रिवॉल्वर को जब्त कर लिया गया है. तो वहीं, इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. हालांकि, पुलिस ने गोविंदा की बेटी टीना का बयान दर्ज किया है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image