Daesh NewsDarshAd

गोविंदा को गोली लगने के बाद अब कैसी है तबियत ? बेटी टीना ने दिया हेल्थ अपडेट

News Image

मंगलवार की सुबह बॉलीवुड के 'हीरो नंबर वन' अभिनेता गोविंदा के साथ एक बड़ा हादसा हो गया. उन्हें पैर में गोली लग गई, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया. जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब पौने 5 बजे एक्टर के साथ हादसा हुआ. गोविंदा को इसके बाद CRITI केयर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. हालांकि, अब एक्टर की बेटी ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है. टीना आहूजा ने बताया कि, गोविंदा का ऑपरेशन हुआ और अब वो खतरे से बाहर हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद गोविंदा के पैर से बहुत खून बहा, जिसके कारण उनकी हालत गंभीर हो गई थी, पर अब वह खतरे से बाहर हैं. गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने के मुताबिक, एक्टर एक प्रोग्राम में शामिल होने कोलकाता जा रहे थे. 6 बजे की फ्लाइट थी. वह जब अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को अलमारी में रख रहे थे कि तभी मिसफायर हो गया और उनके घुटने के निचले हिस्से में गोली लग गई और यह पूरा हादसा हो गया.

इधर, रिपोर्ट्स की माने तो गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा घटना के समय  मुंबई में नहीं थीं. हालांकि जैसे ही उन्हें गोविंदा को गोली लगने के बारे में पता चला है तो वो मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं. वो अगले दो घंटे में मुंबई आ जाएंगी. हालांकि, मुंबई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोविंदा की रिवॉल्वर को जब्त कर लिया. गोविंदा की यह रिवॉल्वर लाइसेंसी है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image