Daesh News

भारतीय टीम सुपर 8 के लिए कितनी है तैयार, क्या कहा कैप्टन रोहित शर्मा ने ?

अब टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-8 राउंड शुरू होंगे. इससे पहले लीग स्टेज में भारत, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज जैसी टीमों का दबदबा देखने को मिला. ऐसे में सवाल है कि, आगे के लिए आखिर टीम इंडिया कितनी तैयार है. बता दें कि, इसे लेकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी बात रखी. रोहित शर्मा ने कहा कि, हमारे खिलाड़ी जोश से भरे हैं, साथ ही टूर्नामेंट के दूसरे स्टेज का आगाज बेहतरीन अंदाज में करना चाहते हैं. सब अपना 100 फीसदी देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, कोई कर कसर नहीं छोड़ना चाहता, अपने स्किल्स को बेहतर बनाने पर काम कर रहे हैं.

'सबकी नजरें मैच पर टिकी'

आगे रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि, जिस तरह का शेड्यूल है, थोड़ी परेशानी हो सकती है, लेकिन हम सब लोग इस हालात का सामना करते रहे हैं. लिहाजा, हम कोई बहाना नहीं बना सकते. हम ज्यादा से ज्यादा अपने स्किल्स पर फोकस करना चाहते हैं, सेशन हमारे लिए अहम है, ताकि बेहतर से बेहतर खेल का नजारा मैदान पर पेश किया जा सके. हम इस मैदान पर काफी मैच खेल चुके हैं, तो हमारे खिलाड़ी यहां के हालात से अच्छी तरह वाकिफ है. हम पूरी कोशिश करेंगे कि परिणाम हमारे पक्ष में आए, सबकी नजरें आगामी मैचों पर है, साथ ही हम सब लोग अगले राउंड के लिए बेहद उत्साहित हैं. 

अफगानिस्तान के खिलाफ होगा आगाज

बता दें कि, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम अपने सुपर-8 राउंड का आगाज अफगानिस्तान के खिलाफ करेगी. भारत और अफगानिस्तान की टीमें 20 जून को आमने-सामने होगी. इसके बाद भारत और बांग्लादेश का आमना-सामना होगा. दोनों टीमें 22 जून को भिड़ेंगी. जबकि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें 24 जून को उतरेंगी. बहरहाल, टीम इंडिया अपने लीग स्टेज प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी.

Scan and join

Description of image