Daesh NewsDarshAd

गांधी मैदान में CM नीतीश की सुरक्षा में भारी चूक, हंगामा करते पहुंच गया युवक

News Image

प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में ध्वजारोहण किया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे. वहीं, ध्वजारोहण के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गांधी मैदान में मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे. लेकिन, इसी दौरान सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में भारी चूक देखने के लिए मिली. दरअसल, अचानक से एक युवक हंगामा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफी नजदीक जा पहुंचा. हालांकि, सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में मौजूद कर्मियों ने उसे सीएम के पास जाने से रोक लिया.

बता दें कि, वह युवक अपनी मांगों को लेकर हंगामा करते-करते सीएम नीतीश कुमार के काफी करीब पहुंच गया था. लेकिन, सुरक्षाकर्मियों ने तत्परता दिखाई और युवक को रोक लिया. वहीं, अपने संबोधन के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने किसानों का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि, जुलाई-अगस्त महीने में कम बारिश की वजह से किसानों को धान की रोपाई करने में कठिनाई हुई, सरकार ने लोगों को राहत दी. किसानों को धान की रोपाई के लिए डीजल अनुदान दिया गया. 

इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने 10 लाख रोजगार को लेकर भी बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि, पिछले साल 10 लाख नौकरी और 10 लाख रोजगार एलान किया था. इस साल इस क्षेत्र में बहुत काम हुआ है. अगले साल तक यह काम पूरा कर लिया जाएगा. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने सरकार की उपलब्धियां गिनाई. बता दें कि, गांधी मैदान में विभिन्न विभागों के द्वारा झाकियां भी निकाली गई जो आकर्षण का केंद्र बना रहा. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image