Daesh NewsDarshAd

'हम' के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, शाम में दिल्ली भी जायेंगे मांझी

News Image

2024 में लोकसभा चुनाव होने वाला है. इससे पहले बिहार की सियासत में खूब हंगामा देखने के लिए मिल रहा है. इस बीच 'हम' के संरक्षक जीतन राम मांझी इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. आज ही पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है. इस बैठक में जीतन राम मांझी कई बड़े और अहम फैसले ले सकते हैं. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी कई नेता और विधायक भी मौजूद रहेंगे. इस बैठक को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं कि, पार्टी के आगे की रणनीतियों को लेकर विस्तार रूप से चर्चा की जाएगी. 

इसके साथ ही 'हम' पार्टी आगे किस पार्टी के साथ गठबंधन करेगी, पार्टी की भूमिका क्या कुछ रहेगी, इसे लेकर भी चर्चा की जाएगी. जीतन राम मांझी से जुड़ी बड़ी खबर यह भी है कि आज वे दिल्ली रवाना हो सकते हैं. बता दें कि, कुछ दिनों पहले जीतन राम मांझी ने देश के गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. वहीं, महागठबंधन से अलगाव के बाद एक बार फिर जीतन राम मांझी दिल्ली रवाना हो रहे हैं. जिसके बाद एनडीए गठबंधन के साथ जीतन राम मनही के जाने के कयास लगाये जा रहे हैं. 

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही जीतन राम मांझी के बेटे व विधान पार्षद संतोष सुमन मांझी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके साथ ही जदयू पर दबाव बनाने का बड़ा आरोप भी लगाया था. जिसके बाद से सियासत में लगातार बयानबाजी का दौर जारी है. इस बीच आज पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने के साथ जीतन राम मांझी दिल्ली भी जाने वाले हैं. जिसके बाद अब जीतन राम मांझी का अगला एक्शन क्या होगा, उस पर सबकी नजर टिकी है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image