Daesh NewsDarshAd

मानवता शर्मसार:बजुर्ग पर लगा मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोप..

News Image

Jahanabad - मानवता को शर्मसार कर देने वाला घटना जहानाबाद में है, यहां एक 60 वर्ष के बुजुर्ग पर 7 वर्ष की नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है.

यह घटना जिले के टेहटा थाना क्षेत्र का है जहां एक नाबालिक लड़की शनिवार की शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी इस गांव के  नरेश महतो नामक बुजुर्ग उस नाबालिक लड़की को गोद में उठाकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब लड़की काफी देर तक घर आई तो तो उसकी मां खोजबीन करने लगी तो नाबालिक लड़की रोती बिलखती आ रही थी । नाबालिक लड़की द्वारा सारी घटना की जानकारी अपनी मां को बताया. मां ने इस घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दिया. मौके पर पुलिस तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. नाबालिक लड़की को मेडिकल जांच हेतु सदर अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टर द्वारा इसकी जांच की जा रही है। थानाध्यक्ष कैमरा ने कहा कि मेडिकल जांच की जा रही है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी जानकारी मिल पायेगी.

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी.सभी लोग पुलिस प्रशासन से इस घटना को अंजाम देने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

 जहानाबाद से पवन की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image