Daesh NewsDarshAd

पूर्वी चंपारण में पति-पत्नी की हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को मौके से पकड़ा

News Image

Desk - बिहार में आपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है इस सिलसिले में पूर्वी चंपारण जिले में पति-पत्नी की चाकू मार कर हत्या कर दी गई. डबल मर्डर की यह घटना जमीनी विवाद को लेकर हुई है वहीं पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया है.

 यह घटना जिले के मेहसी थाना के मिठनपुरा गांव की है.मृतकों की पहचान मिठनपुरा गांव निवासी बतहू साह  और उनकी पत्नी मालती देवी के रूप में की गई है.

 स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार की शाम मृतक बतहू साह की जमीन को लेकर पटीदार पवन शाह  से कहासुनी हो रही थी. इसी बीच विवाद बढ़ गया. इसके बाद उनके पटीदार ने चाकू निकालकर उन पर हमला कर दिया. यह देखकर बतहू साह की पत्नी मालती देवी बचाने के लिए पहुंच गई. इस दौरान हमलावर ने महिला पर भी ताबरतोड़ चाकू चलाया, जिसमें दोनों की जान चली गई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी पवन साहब को पकड़ लिया और फिर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस में दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की, वहीं आरोपी पवन शाह को भी गिरफ्तार कर लिया  है. पूरे मामले में चकिया एसडीपीओ सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मेहसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मुख्य आरोपित पवन साह को ग्रामीणों के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image