Daesh NewsDarshAd

अजब-गजब: पत्नी ने एक कप चाय नहीं दी तो नाराज पति ने उठा लिया खौफनाक कदम.

News Image

Desk- बिहार के भोजपुर जिले में एक अजब गजब मामला सामने आया है जिसमें पत्नी के द्वारा चाय नहीं दिए जाने की वजह से पति ने खुदकुशी कर ली.. इस खबर पर पहली नजर में किसी को विश्वास ही नहीं हुआ और यहां तक की उसकी पत्नी भी यह मानने को तैयार नहीं थी कि उनके पति ने महज चाय के लिए जान दे दी है लेकिन यह मामला सही है.

 पूरी घटना की बात करें तो भोजपुर जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा गांव निवासी राज कुमार साह ने जहर पीकर ख़ुदकुशी कर ली.मृतक राजकुमार शाह  की पत्नी सुषमा देवी ने बताया कि उसकी मां का एक्सीडेंट हो गया था, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती थीं। मां से मुलाकात करने उनके पति अस्पताल में आए थे। वहां पर उन्होंने उसे चाय बनाने के लिए कहा। लेकिन वो चाय बना कर नहीं दी जिसकी वजह से गुस्सा करते हुए वह वहां से तुरंत गांव के लिए निकल गए. वे अक्सर किसी बात पर पहले से गुस्सा करते रहे हैं इसलिए उन्होंने इस बार भी गंभीरता से नहीं लिया, पर घर पहुंचते ही उन्होंने जहर पी ली.  परिवार के लोगों ने इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लेकर आए। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद  पटना रेफर कर दिया गया पर रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

 वहीं सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पर इस मौत की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है कि आखिर महज एक कप चाय के लिए राजकुमार साह ने अपनी जान ले ली.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image