Daesh NewsDarshAd

रिश्ता कलंकित:पति ने पहले की शराब पार्टी, फिर अपनी ही पत्नी क़े साथ किया गैंगरेप..

News Image

Desk- पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने का मामला पश्चिम चंपारण से सामने आया है जहां अवैध संबंध से नाराज पति ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने ही पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या करके कब्रिस्तान क़े पास फेंक दिया.. हत्या कि वारदात में मृतक महिला का प्रेमी भी शामिल रहा.अब पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा कर लिया है और मृतका के पति,देवर एवं दो प्रेमी और एक महिला यानी  कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

 बताते चलें कि बेतिया में रविवार की सुबह कब्रिस्तान मैं एक महिला का अर्धनग्न शव बरामद हुआ था.पुलिस को प्रथम दृष्टया रेप के बाद हत्या का मामला प्रतीत हो रहा था. इस संबंध में पूछताछ में ग्रामीणों ने महिला के प्रेम संबंध के बारे में पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने राहुल नामक एक प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसके बाद पूरे मामला का खुलासा हो गया. मिली जानकारी के अनुसार मृतका का पति गांव से बाहर दूसरे प्रदेश में रहता था. इस बीच उसका राहुल नामक एक ड्राइवर से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसका विरोध उसके ससुर सास और देवर करते थे पर वह महिला परिवार वालों की बात सुनने को तैयार नहीं थी इस बीच महिला ने राहुल को छोड़कर अखिलेश नामक नए युवक से प्रेम संबंध बढ़ाने लगे जिससे राहुल नाराज हो गया. वही जब मृतका का पति लौट कर घर आया तो परिवार वालों ने उसके प्रेम संबंध के बारे में पूरी जानकारी दी इससे नाराज पति ने अपनी ही पत्नी को दुनिया से खत्म करने का इरादा बना लिया और इस संबंध में उसमें अपने भाई और महिला के पहले प्रेमी राहुल का साथ लिया.इस साजिश में राहुल की नई प्रेमिका भी शामिल हो गई.

 पुलिस अधिकारियों के अनुसार शनिवार की रात मृतक महिला के पति देवर और शराब पार्टी की. उसके बाद प्रेमी अखिलेश ने महिला को फोन करके बगीचे में बुलाया. महिला के वहां आते ही पहले उसके साथ सभी ने मिलकर नशे में सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके बाद गर्दन रेत कर हत्या कर दी. अब सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. वही इस मर्डर केस की कहानी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image