Daesh NewsDarshAd

मना करने के बाद भी जब पत्नी मोबाइल पर लगी रहे, तो नाराज पति ने कर दिया बड़ा कांड

News Image

Danapur-पत्नी के अक्सर फोन पर किसी से बात करने  से नाराज पति ने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया. उसने अपने ही घर में अपनी ही पत्नी की गला रेतकर कर हत्या कर दी और फरार हो गया. यह सनसनीखेज वारदात राजधानी पटना से सटे दानापुर की है.

मिली जानकारी के अनुसार दानापुर थाना के नया टोला के लालू खटाल के पास पति ने पत्नी की धारदार हथियार से  गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। मृतका की पहचान नौबतपुर निवासी मधुरेश कुमार की पत्नी रंजू देवी  की हुई है। आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  अनुमडल अपस्ताल दानापुर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पड़ोसी  ने बताया की पति-पत्नी के बीच हमेशा विवाद होता था। मृतका की  बेटी  ने बताया कि पापा अक्सर मां को मारते पीटते रहते थे। अलग-अलग बहाना बनाकर पिताजी मां की पिटाई करते थे. मां के मोबाइल फोन पर बात करने को भी लेकर पिताजी नाराज होते थे. वह घर से बाहर थी तभी पड़ोसी किराएदार ने फोन करके घटना की सूचना दी। जब घर पहुंची तो देखा कि मां फर्श पर पड़ी हुई है और पिताजी घर से फरार हो गया है.

थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण घरेलू विवाद लग रहा है. आरोपी पति फरार है। जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल जा रहा है। जांच के लिए एफ एस एल की  टीम को बुलाया गया है.

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image