Daesh News

पटना में एयर होस्टेस से छेड़खानी करने के आरोप में आरोपी गिरफ्तार

राजधानी पटना में इंडिगो की फ्लाइट में एयर होस्टेस से छेड़खानी के आरोप में पुलिस ने एक यात्री को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शख्स ने गुजरात के अहमदाबाद से पटना आ रही इंडिगो की फ्लाइट में क्रू मेंबर के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था. बताया जा रहा है कि अहमदाबाद से पटना आ रही इंडिगो की फ्लाइट में आरोपी शख्स ने क्रू मेंबर के साथ पहले तो बदतमीजी की और बाद में उसके साथ छेड़खानी करने लगा. 

इस घटना के बाद विमान के भीतर अफरा तफरी की स्थिति बन गई. किसी तरह से आरोपी को फ्लाइट में रोका गया और जैसे ही फ्लाइट पटना एयरपोर्ट पर लैंड की, वैसे ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

आरोपी युवक की पहचान कमर रियाज के रूप में हुई है, जो पश्चिम चंपारण के बेतिया की रहने वाला बताया जा रहा है और अहमदाबाद से पटना आ रही इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E126 में यात्रा कर रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर उससे कड़ी पूछताछ कर रही है.

आरोपी बीमार

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी एयर होस्टेस से सिर्फ बातचीत करने गया था. बेतिया का रहने वाला आरोपी मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है. पुलिस का मानना है कि उसके पास से कई मेडिकल के पुर्जे और डॉक्टरों की पर्ची बरामद हुई है. मामले की जांच की जा रही है. उससे पूछताछ के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी. इंडिगो के स्टॉफ ने मीडिया को जानकारी दी कि उसने एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी की है. उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

पुलिस का बयान

फ्लाइट के मेंबरों के मुताबिक कमर रेयाज ने एयर होस्टेस से बदतमीजी करने के बाद खुद को टॉयलेट में कैद कर लिया. वो अपने चचेरे भाई के साथ पटना इलाज के लिए पहुंचा है. उसके पास से जो कागज बरामद हुआ है, उससे उसके इलाज की पुष्टि हो रही है. पुलिस ने फिलहाल उसे जेल नहीं भेजा है. पटना पुलिस ने इंडिगो के स्टाफ की ओर से मिले आवेदन पर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, आरोपी के ऊपर प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है. मामले की जांच जारी है.