Daesh NewsDarshAd

'अगर मोदी जी हमें आरक्षण देंगे तो हम उनके साथ हैं' : मुकेश सहनी

News Image

'सन ऑफ मल्लाह' यानी कि वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. मुकेश सहनी की गतिविधियां एक बार फिर तेज हो गई है. इस बीच वे मुजफ्फरपुर पहुंचे. जहां उन्होंने निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा की हुंकार मड़वन से भरी. इस दौरान अपने भाषण से वहां मौजूद तमाम लोगों के बीच उन्होंने उत्साह भर दिया. बड़ी संख्या में लोग यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. मुकेश सहनी ने कहा कि, जब तक निषाद समाज को आरक्षण नहीं दिया जायेगा, तब तक किसी पार्टी से गठबंधन नहीं किया जाएगा.  

आरक्षण नहीं तो वोट नहीं 

इस दौरान मुकेश सहनी ने यह भी कहा कि, निषाद समाज के लोग किसी दूसरे पार्टी को वोट नहीं करेंगे. इसी हूंकार को लेकर मुजफ्फरपुर के मड़वन से रथ यात्रा की शुरुआत की गई है. जो 115 किलोमीटर का रोड शो करते हुए लोगों को आरक्षण नहीं तो वोट नहीं देने का निषाद समाज को संकल्प दिलाएगी. इस दौरान आने वाली पीढ़ी के भविष्य के लिए हाथ में गंगाजल लेकर पूर्वजों और अपने आराध्य को साक्षी मानकर संकल्प दिलाया गया. इसके साथ ही हनुमान की तरह अपनी शक्ति को पहचानने की बात कही गई.     

'मोदी जी आरक्षण देंगे तो हम उनके साथ हैं'

वहीं, वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, निषाद यात्रा का आज चौथा दिन है और मुजफ्फरपुर निषाद की राजधानी है. जहां से निषाद समाज के लोगों को गंगा जल लेकर संकल्प दिलाया गया है कि जो उनकी सुनेगा, जो हमें आरक्षण देगा हम उनकी सुनेंगे. जो आरक्षण देगा हम उन्हीं की सुनेंगे, जो नहीं देगा उसकी हम नहीं सुनेंगे. हमें सीट मिले न मिले लेकिन आरक्षण चाहिए. अगर हमें आरक्षण देंगे तो हम प्रधानमंत्री मोदी जी का साथ देंगे. अगर नही देंगे तो हम उनको नुकसान देने के बारे में सोचेंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image