Daesh NewsDarshAd

भोज के लिए नहीं मिला निमंत्रण तो दुकान में लगाई आग, लोगों ने पकड़कर खूब पीटा

News Image

खबर वैशाली से है जहां के महनार थाना से कुछ ही दूरी पर कबाड़ी की दुकान में अचानक भीषण आग लग गई. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. अचानक लगी भीषण आग में कबाड़ी दुकान धूं-धूं कर जलने लगा. जिसके बाद मौके पर दमकल की गाड़ी आनन-फानन में पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की टीम और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. लोगों को इस बात का भय था कि जहां आग लगी उसके ठीक बगल में गैस गोदाम भी था. गैस गोदाम में आग लगने की चिंता लोगों को सता रही थी. 

वहीं, कबाड़ी की दुकान में आग लगने से दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. वहीं, आग की ऐसी वजह सामने आई है, जिसे जानकर आप भी अपना सिर पकड़ लीजियेगा. दरअसल, कबाड़ी दुकानदार संतोष साह के घर पर भोज का आयोजन किया गया था. जिसमें न्योता नहीं मिलने से एक युवक नाराज था और युवक दुकान के आस-पास झूम रहा था. बिना बुलाए ही युवक दुकानदार के घर भोज में शामिल होने पहुंचा था. लेकिन, सलाद काटने के दौरान युवक का हाथ कट गया. जिसको लेकर दुकानदार ने युवक को डांट लगाई थी और फिर हाथ में गमछा बांध कर घर के लिए निकल गया. 

खून से लथपथ गमछा दुकान के समीप से लोगों ने बरामद किया, जिसके बाद युवक की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. पीटने के बाद लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. वहीं, दुकानदार का कहना है कि, युवक को उसने डीजे बजाने से 1 बजे रात में मना किया था, जिसके बाद उसने 2 बजे रात में दुकान में आग लगा दी. इसके साथ ही फायर ब्रिगेड कर्मी का कहना था कि, स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image