Daesh News

अगर आप भी टाटा की नेक्सन इलेक्ट्रिक कार चाह रहे हैं खरीदना, तो जल्दी कीजिए ये काम

ऑटोमोबाइल सेक्टर में इन दिनों एक के बाद एक लोगों के लिए शानदार ऑफर्स आ रहे हैं. इसी क्रम में एक और ऑफर लेकर आ गया है टाटा मोटर्स जो हर किसी को आकर्षित कर रहा है. वहीं, यह ऑफर सिर्फ और सिर्फ दिसंबर तक ही सीमित है. बता दें, टाटा मोटर्स ने इसी साल सितंबर में अपनी नेक्सन इलेक्ट्रिक एसयूवी का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च किया था. लेकिन, लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो कुछ डीलरशिप के पास अभी भी इसके प्री-फेसलिफ्ट वर्जन का अनसोल्ड स्टॉक बचा हुआ है. साल के अंत से पहले इन कारों के बचे हुए स्टॉक को खाली करने के लिए, टाटा नेक्सन ईवी प्राइम और मैक्स वेरिएंट पर 2.60 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

लोगों को कितना मिल सकता है डिस्काउंट

जानकारी के मुताबिक, नेक्सन ईवी के प्राइम वेरिएंट पर 1.40 लाख रुपये की नकद छूट और 50,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है. जबकि नेक्सन ईवी मैक्स 2.10 लाख रुपये की कैश डिस्काउंट छूट और 50,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ उपलब्ध है. अब हम आपको इस पर मिलने वाला ऑफर भी बता देते हैं. दरअसल, टाटा मोटर्स, 2023 नेक्सन. ईवी फेसलिफ्ट के कुछ चुनिंदा वेरिएंट्स पर 35,000 रुपये तक का लाभ भी दे रही है. इसके मिड-स्पेक फियरलेस+ और फियरलेस+ एस वेरिएंट को खरीदने वाले ग्राहक इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. यह ऑफर इलेक्ट्रिक एसयूवी के मीडियम रेंज (एमआर) और लॉन्ग रेंज (एलआर) दोनों वर्जन पर मान्य है. ग्राहक इन डिस्काउंट ऑफर का लाभ 31 दिसंबर, 2023 तक या स्टॉक खत्म होने तक उठा सकते हैं.

टाटा नेक्सन ईवी मैक्स

Tata Nexon EV Max में एक इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है, जो 40.5 kWh के बैटरी पैक से जुड़ा हुआ है, यह सेटअप 141.4 बीएचपी पॉवर और 250 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 456 किलोमीटर प्रति चार्ज की रेंज मिलने का दावा किया गया है. यह ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है. नेक्सन ईवी मैक्स एक 5 सीटर एसयूवी है और इसकी लंबाई 3993 मिमी, चौड़ाई 1811 मिमी और व्हीलबेस 2498 मिमी है. नेक्सन ईवी मैक्स 4 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, जिसमें डेटोना ग्रे, इंटेन्सी-टील, प्रिस्टिन व्हाइट और मिडनाइट ब्लैक. हालाँकि, इनमें से कुछ खास कलर स्पेसिफिक वेरिएंट भी मौजूद हैं.