Daesh NewsDarshAd

Book My Show से खरीदते है टिकट तो हो जाए अभी सावधान...

News Image

ब्रिटिश रॉक बैंड Coldplay भारत में परफॉर्म करने वाला है.इस बैंड का क्रेज ना सिर्फ विदेश में हैं बल्कि इस बैंड के फैंस भारत में भी हैं.वही जबसे यह बात सामने आई आई है की यह बैंड भारत में परफॉर्म करने वाली है तबसे मिनटों में टिकट बिक गए हैं.इसमें कुछ लकी फैंस को तो टिकट्स मिल गए लेकिन बहुत से ऐसे हैं जिनके हाथ कुछ नहीं लग पाया है.

बता दे की बुक माय शो एक ऐसा प्लेटफार्म है जो कॉन्सर्ट की टिकट बेचीं जा रही है.जहां अब फैंस का ये हाल हो गया हैं कि वह दूसरी अनौपचारिक वेबसाइट का सहारा ले रहे हैं और लाखों में टिकट खरीद रहे हैं.इस बीच जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार अब इस पर आधिकारिक टिकट प्लेटफॉर्म ‘बुक माय शो’ने फैंस को चेतावनी जारी की है.

बताते चले की ‘बुक माय शो’ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर के इस बात की जानकारी दी है और लिखा है "कोल्डप्ले के फैंस सावधानी बरतें. दूसरी वेबसाइट्स पर कोल्डप्ले के ‘म्यूजिक ऑफ द स्फीयर्स वर्ल्ड टूर 2025′ के नकली टिकट मिल रहे हैं. इस स्कैम से बचें नहीं तो आपके साथ भी फ्रॉड हो सकता है".उन्होंने आगे लिखा कि ‘बुक माय शो’ ही एक आधिकारिक वेबसाइट है, जहां शो के असली टिकट मिल रहे हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image