Daesh NewsDarshAd

यूपी पर बनी इन Web Series को नहीं देखा तो फिर क्या देखा ?

News Image

ओटीटी पर हर दिन अलग-अलग कंटेंट पर कई वेब सीरीज देखने को मिलते रहते हैं.इन सभी वेब सीरीज में आपको यूपी के क्राइम को अलग अंदाज में दिखया गया है.यूपी पर बनी सीरीज के एक दो नहीं बल्कि हर सीजन को पसंद किया जाता है.

1. 'मिर्जापुर सीरीज': उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के माफियाओं की कहानी को इस सीरीज में दिखाया गया है.पंकज त्रिपाठी,रश्मिका दुग्गल ,अली फैजल स्टारर यह सीजन लोगों के बीच काफी चर्चा में बना रहता हैं. इस सीरीज के तीन पार्ट्स रिलीज हो चुके हैं.ये सीरीज अभी तक के ओटीटी की सबसे कामयाब क्राइम बेस्ट सीरीज है.

2. 'रंगबाज': उत्तर प्रदेश के  गोरखपुर के कुख्यात गैंगस्टर प्रकाश शुक्ला के जीवन पर आधारित इस वेब सीरीज में आपको काफी एक्शन देखने को मिलेगा .इसके अलावा इस सीरीज के दुसरे पार्ट में राजस्थान के गैंगस्टर आनंद पाल सिंह की कहानी दिखाई गई है .

3. 'भौकाल': मोहित रैना की इस वेब सीरीज में आपको मोहित रैना की के जिंदगी की कहानी देखने को मिलेगी. इस सीजन का दूसरा पार्ट भी अब आ चूका है. इस सीजन में गिरोहों और अपराधियों की कहानी को दिखाया गया है.इस सीजन में मोहित रैना ने नवीन सिखेरा नाम के एसएसपी का रोल प्ले किया है.जिसे आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

4.'पालात लोक': अमेजॉन प्राइम वीडियो पर यह सीजन आपको देखने को मिल जाएगी .इस सीरीज की कहानी का कनेक्शन दिल्ली और उत्तर प्रदेश से जुड़ी हुई है.वही इस सीजन में  यूपी के चित्रकूट की कहानी को भी दिखाया गया है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image