Daesh NewsDarshAd

गर्मी में भी दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो अपने वार्डरोब में शामिल करें सिर्फ ये 4 ड्रेस

News Image

भीषण गर्मी ने इन दिनों सभी का हाल बेहाल कर रखा है. ऐसे में महिलाओं के लिए कंफर्ट और स्टाइलिश दिखना किसी चैलेंज से कम नहीं. यदि इतनी गर्मी में आप टाइट कपड़े पहनते हैं तो ऐसे में गर्मी ज्यादा लगने के साथ-साथ घमौरियां और स्किन रैशेज होने के चांस बढ़ जाते हैं. जो महिलाओं के लिए सिरदर्द के बराबर होता है. इसके साथ ही खुद को मेंटेन करके रखना चुनौतीपूर्ण हो जाता है. ऐसे में हम कुछ टिप्स लेकर आये हैं, जो कि आपको गर्मी से बचाएगी और राहत भी देगी. इस ड्रेस को यदि आप अपने रोजमर्रा की जिंदगी में शामिल करते हैं तो ये आपको कंफर्ट देने के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देगा. 

गर्मियों में राहत पाने के लिए अच्छे फैब्रिक वाले कपड़े पहनना ही उचित होता है. इसके साथ ही आप वैसे कपड़े भी अपना सकते हैं जो कॉटन, रेयॉन, लिनन आदि के बने हो. वहीं, गर्मी से राहत पाने के लिए पहला आप स्कर्ट पहन सकती हैं. बता दें कि, स्कर्ट आपको कंफर्ट के साथ एक स्टाइलिश लुक भी देगा. आपने अपने पसंद के मुताबिक कॉटन या लिनन के बने स्कर्ट पहन सकती हैं. स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप या लूज टी-शर्ट भी पहन सकती हैं. दूसरा डंगरी भी आपको गर्मी में एक दम अलग लुक दे सकता है. ये भी बता दें कि, डंगरी इन दिनों काफी पॉपुलर भी है. शार्ट डंगरी, नी लेंथ डंगरी या लॉन्ग डंगरी आप रोजमर्रा की जिंदगी में अपने स्टाइल, पसंद और लुक के अनुसार ले सकती हैं. 

बात करते हैं तीसरे ड्रेस की और वह है लाइट ब्लू डेनिम. गर्मियों में लाइट ब्लू जींस आपको एक दम परफेक्ट और अलग लुक देगा. आप लूज फिटिंग वाले डेनिम को कैरी कर सकती है. इसके साथ स्नीकर्स आपको गर्मियों में दमदार लुक देगा.  बात कर लें चौथी ड्रेस की तो वह है फ्रॉक वाली ड्रेस. फ्रॉक वाली ड्रेस हर महिलाओं के लिए सूटेबल होता है. इसके साथ ही यह आपको कूल भी बनाता है. यह आपको कंफर्ट देने के साथ ही चेहरे पर क्यूटनेस भी देगा. तो ये 4 ड्रेस गर्मी में महिलाओं के लिए कई मायने में बेहद ही खास साबित हो सकता है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image