Daesh NewsDarshAd

अवैध शराब के कारोबार के वर्चस्व में पश्चिम चंपारण में हत्या

News Image

Bettiah -बडी खबर प•चम्पारण के बैरिया थाना क्षेत्र से है जहां अवैध शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई , सूत्रों ने बताया आपसी वर्चस्व की लड़ाई मे हत्या हुई है । शराब कारोबारी बुलेट पटेल वर्ष 2020 में शराब मामले में गया था जेल ।

-बैरिया थाना क्षेत्र के फुलिया खाड़ वार्ड नंबर 1 में हरिशशरण तिवारी के धान के खेत में  बुलेट पटेल का शव मिला है.  बुलेट पटेल नौतन थाना क्षेत्र के पूर्वी नौतन पंचायत के खालवा खाप टोला निवासी रामचंद्र पटेल का पुत्र था। सुबह जब ग्रामीण नहर के किनारे अपने खेतों में गए तो बुलेट के शव को देखा तथा पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच करना शुरू कर दिया.

  आपको बता दे की घटनास्थल पर सदर एसडीपीओ 2 रजनीशकांत प्रियदर्शी ने बताया कि प्रथम दृष्टया शव को देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि बुलेट को यहां बुला कर गोली मारी गई है। गरदन के नीचे गोली लगी है इसमें  तीन - चार व्यक्तियों का हाथ लग रहा है। इसके ऊपर पहले से भी आपराधिक इतिहास रहे हैं।इधर ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की रात्रि करीब 11 बजे दो गोली चलने की आवाज सुनाई दी थीं ।

अगर सूत्रों की माने तो यह आपसी वर्चस्व की लड़ाई है। यूपी से सटे दियरा का क्षेत्र होने के कारण लगातार शराब कारोबारी इस क्षेत्र से शराब का धंधा करते हैं और बड़ी मात्रा में यहा शराब कारोबारी फल फूल रहा है। इसके साथ ही कारोबारी में कई गुट बने हुए हैं।  एक गुट दूसरे गुट को कार्य करने देना नहीं चाहता है। जिसके कारण यह घटना हुई है। एसडीपीओ 2 रजनीशकांत प्रियदर्शी ने यह भी बताया कि बुलेट भी  शराब का कारोबार करता था ।बैरिया थाने में वर्ष 2020 में इसके ऊपर शराब कांड में प्राथमिकी दर्ज है। जिसमें वह जेल भी गया है । इसका आपराधिक इतिहास भी है जिसका पता पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

 बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image