Daesh News

चुनाव का असर,अब भोजपुरी स्टार खेसारी भी करने लगे राजनीति की बात..

Motihari - लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी  पवन सिंह के साथ चुनाव प्रचार करने वाले भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी अब फिल्मी जगत के साथ-साथ राजनीति की बातें करने लगे हैं. वे आम लोगों से जात-पात से ऊपर उठकर राजनीति और वोट करने की बात कर रहे हैं.

 दरअसल खेसारी लाल यादव हिंदी जो अपनी फिल्म रंग दे बसंती के प्रमोशन के लिए जगह-जगह घूम रहे हैं. इस सिलसिले  में   मोतिहारी पहुँचे खेसारी लाल यादव ने फिल्म के साथ ही बिहार की राजनीति व रोजगार पर भी अपनी बातें रखें.मीडिया से खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बिहार के लोग तो चालीस साल से रोजगार ही मांग रहे है तो मेरे मांगने से मिलेगा क्या..? इसके लिए हम बिहार वाले को एकजुट होकर मांगना पड़ेगा...सच पूछिए तो न केवल लालू और नीतीश जी जात की राजनीति करते है, बल्कि  जात की राजनीति हम सभी करते है.हमे जात का नेता चाहिए. हमें जात से ज्यादा अन्य चीजों को भी देखना चाहिए और हमें शिक्षित नेता चुनना चाहिए जो देश और समाज को आगे बढ़ाने के लिए काम कर सके.

 बताते चलें कि भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव लालू प्रसाद यादव से खासे प्रभावित हैं और अक्सर लालू परिवार से मुलाकात करते रहते हैं. इस लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने लालू परिवार से मुलाकात की थी और काराकाट से चुनाव लड़ रहे भोजपुरी स्टार पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया था, हालांकि इस चुनाव में पवन सिंह हार गए.

 मोतिहारी से प्रशांत की रिपोर्ट 

Scan and join

Description of image