Daesh NewsDarshAd

जमुई में बालू के स्टॉक के विवाद में महिला जिला पार्षद के देवर ने युवक को घर में घुसकर मारी गोली..

News Image

Jamui खबर जमुई जिले से है, जहां खैरा-गिद्धौर सीमा पर स्थित कोल्हुआ गांव में बालू स्टॉप के विवाद में महिला जिला पार्षद के देवर ने एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है. युवक पर एक एक कर तीन राउंड फायरिंग की जिससे दो गोली युवक को लगी। इस घटना में  युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को फौरन इलाज हेतु सदर अस्पताल ले जाया गया किंतु हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों द्वारा पटना रेफर कर दिया गया।
 घायल युवक की पहचान कोल्हुआ गांव निवासी  कुंदन राम के रूप में की गई है। घायल युवक कुंदन राम की पत्नी अंजली कुमारी ने बताया कि देर रात किसी बात को लेकर उनके पति कुंदन राम और अशोक राम व नरेश राम के बीच झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश पहले रविवार की अहले सुबह  अशोक राम, नरेश राम, ललन राम, दिवाकर राम और प्रदीप राम उनके पति कुंदन राम को ढूंढते हुए घर में घुस गया और गाली- गालौज करने लगा लेकिन उस वक़्त उनके पति कुंदन राम बालू स्टॉक पर थे जिस वजह से नहीं मिले, फिर सभी लोग रविवार की सुबह तकरीबन 8 बजे वापस आए जब उनके पति चापाकल पर स्नान कर रहे थें। तभी बदमाशों द्वारा लगातार एक एक कर तीन राउंड फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली सिर और एक गोली कांधे में लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक सभी आरोपित घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।
जानकारी अनुसार घायल युवक पर फायरिंग करने वाला एक शख्स दिवाकर राम गिद्धौर जिला परिषद सदस्य रीता देवी का देवर बताया जा रहा हैं। वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के बाद डायल 112 पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गोली अंदर फंसे होने और गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। मौके से डायल 112 की पुलिस टीम ने दो खोखा बरामद किया तो वहीं एसडीपीओ सतीश सुमन, खैरा थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार समेत मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया इस पूरे प्रकरण के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इस घटना को लेकर खैरा थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया की कोल्हुआ गांव में एक युवक को गोली मारी गई है। जिसमें युवक बुरी तरह से घायल है मामले की जांच की जा रही है आरोपित व्यक्ति को जल्द ही पुलिस हिरासत में लेकर उसके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जायेगी।
जमुई से धनंजय की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image