Daesh News

जब एक चोर को अपने दोस्त की बहन से हुआ LOVE, फिर...

DESK - भोजपुरी के किसी मसाला फिल्म की कहानी पर आधारित एक घटना बिहार के हाजीपुर में हुई है, जहां एक ही इलाके के चोरी करने वाले तीन दोस्त आपस में दुश्मन बन गए क्योंकि एक दोस्त को दूसरे दोस्त की बहन से प्यार हो गया था. इस प्रेम मोहब्बत की जानकारी मिलने पर संबंधित  प्रेमिका के भाई ने अपने दोस्त को समझाया, और फिर उसके द्वारा नहीं माने जाने पर बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया.

 यह तीन दोस्त वैशाली जिले के  नगर थाना क्षेत्र के छोटी मड़ई के रहने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर शहर के नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक पर 5 दिन पहले मिले एक  युवक का शव मिला था. शव को जब्त कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी और अब उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया  कि दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे दोस्त की हत्या की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने दोनों आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है हाजीपुर शहर में तीनो दोस्त मिलकर रेलवे के क्षेत्र में चोरी कि घटना को अंजाम दिया करते थे. वर्ष 2018 में एक साथ मृतक एवं गिरफ्तार चोर दोनों चोरी के आरोप में जेल गए. जेल से बाहर निकालने के बाद तीनों दोस्त मिलकर चोरी की घटना को अंजाम देने लगे. इसी बीच इन लोगों का एक दूसरे के घर आना जाना भी शुरू हो गया.  मृतक मो० अमन को अपने दोस्त गोलू पासवान की ममेरी बहन से प्यार हो गया.जब गोलू पासवान को पता चला तो उसने अपने दोस्त मो० अमन को समझाने का प्रयास किया लेकिन दोस्त अमन प्रेम के मामले में दोस्त की बात समझने को तैयार नहीं हुआ. 

जिसके बाद तीन दोस्त में दो दोस्तों ने  एक साथ मिलकर तीसरे को मौत के घाट उतार दिया. 17 मई को हाजीपुर के सुभाष चौक पर मिठाई दुकान के पास झाड़ी से पुलिस ने शव को बरामद किया था.पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लग गई. पहले मृतक के एक दोस्त मोहम्मद अली को पुलिस ने गिरफ्तार किया फिर पूछताछ करना शुरू किया जिसमें मोहम्मद अली ने पूरे मामले का ही खुलासा कर दिया और अपने दोस्त गोलू पासवान के बारे में भी बता दिया. 

 मोहम्मद अली ने बताया कि उसकी बहन से अफेयर चल रहा था, जिसका लगातार गोलू पासवान विरोध कर रहा था.हत्या वाले दिन भी चोरी करने के बहाने मोहम्मद अमन को घर से बुलाया गया था और फिर चाकू गोद कर मोहम्मद अमन की हत्या कर दी गई, और शव को झाड़ी में ठिकाने लगा दिया गया 

वहीं पुलिस ने घटना में शामिल चाकू को बरामद कर लिया है।

 तीन चोर की दोस्ती अब खत्म हो गई है. प्रेम प्रसंग की वजह से एक की हत्या हो गई तो बाकी दो हत्या के आरोप में जेल चला गया.

Scan and join

Description of image