Daesh NewsDarshAd

बांका में मित्र के ससुराल में महिला से छेड़खानी करना युवक को पड़ा भारी, गांव वालों ने मिलकर..

News Image

Banka - दोस्त के ससुराल में महिला के साथ छेड़खानी करना युवक को मांगा पड़ गया.. परिवार और गांव के लोगों ने मिलकर उसे युवक की शादी महिला से करवा दी.. महिला के पति की कुछ दिन पहले ही बीमारी की वजह से मौत हो गई थी.

यह मामला बांका जिले के जयपुर थाना क्षेत्र के कटियारी पंचायत के मालन्डी गाँव का है. झारखंड के दुमका जिले के सरैया घाट थाना के कारूदी गांव के संतोष यादव की शादी एक विधवा महिला धनेसरी देवी से की गई है. इस संबंध में विधवा महिला की माँ सुमिया देवी ने बताया कि करमा पूजा गाँव में मनाया जा रहा था. रात में डी जे बज रहा था और गाँव की लड़कीयाँ व महिलायें पूजा में व्यस्त थे और गीत संगीत पर नाच गान चल रहा था । इसी गाँव के एक व्यक्ति ईसरी ततवा का दामाद अपने मित्र संतोष यादव को लेकर उनके गाँव आया था । रात में संतोष यादव सोने के लिये उनके घर आया था, और रात के दो बजे संतोष यादव ने डीलो ततवा की विधवा बेटी को छ्त पर ही  गलत इरादा से पकड़ लिया इस पर विधवा बेटी की माँ ने शोर गुल किया । उसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई.भीड़ जमा देख युवक संतोष यादव भागने लगा । ग्रामीणों की मदद से उक्त युवक को पकड़ा गया और आनन फानन में गाँव वाले ने दोनों की घर में ही शादी करा दी ।

 इसके बाद सुमिया देवी ने इस शादी को कानूनन मान्यता दिलाने हेतु जयपुर थाना को फोन कर घटना की सूचना दी । सूचना पाकर थाना अध्यक्ष आलोक कुमार ने मालन्डी गाँव पहुँच कर उक्त युवक संतोष यादव को कस्टडी में ले थाना जयपुर ले आये । और विधवा औरत व इसकी माँ को जयपुर थाना में आने को कहा । सुबह माँ बेटी जयपुर थाना पहुँची जहाँ पर विधवा औरत धनेसरी देवी ने पुलिस को पूरी कहानी बताई.

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image