Daesh NewsDarshAd

बांका में पति ने मोबाइल पर बात करने से टोका,तो नाराज पत्नी ने..

News Image

Banka - पति ने जब मोबाइल पर बात करने से रोका तो नाराज पत्नी ने आत्मघाती कदम उठा लिया इसके बाद परिवार में हड़कंप मच गया.

 घटना बांका जिले के की है. यहां के बांका थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में मोबाइल को लेकर पति विवाद होने पर पत्नी ने आत्महत्या करने की नीयत से जहर खा लिया। इसके बाद जब महिला की हालत बिगड़ने लगी तो आनन फानन में परिजनों ने इलाज के लिए शंभूगंज सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने महिला ललिता देवी की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच भागलपुर में रेफर कर दिया। 

जानकारी के अनुसार शंभूगंज थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव के अजय दास को तीन पुत्री और पुत्र हैं। जहां अजय दास अपना और अपना परिवार का भरण पोषण करने के लिए टोटो चलाने का कार्य करता था। इसी दौरान देर रात्रि ललिता देवी को मोबाइल चलाने को लेकर पति से ही विवाद हो हुआ था, ये विवाद इस कदर बढ़ गया की ललिता देवी ने आत्महत्या करने के नियत से घर में रखे चूहा मारने वाला दवा खा लिया, पति ने बताया की जब भी में घर काम करके घर आता था, तो मोबाइल पर ही लगी रहती थी, जब मैंने विरोध किया तो, कीटनाशक दबाई खा ली है।

 जब महिला ललिता देवी की हालत बिगड़ने लगी तब घटना की जानकारी पड़ोस के लोगों ने उसके पति अजय दास को दिया। फिर अजय दास आनन-फानन में अपना घर पहुंचे और गंभीर स्थिति में अपनी पत्नी ललिता देवी को लेकर शंभूगंज सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने ललिता देवी की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर कर दिया।

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image