Daesh NewsDarshAd

जब पिता का प्रेम सौतेली मां और भाई बहन के प्रति बढ़ा, तो नाराज युवक ने एक साथ 4 मर्डर कर दिया..

News Image

Desk:- जब पिता का प्रेम सौतेली मां और उसके बच्चों के प्रति ज्यादा होने लगा तो नाराज युवक ने बड़ी घटना को अंजाम दे दिया. उसने अपनी सौतेली मां के साथ ही अपने पिता और सौतेली भाई-बहन को मौत के घाट उतार दिया..

 यह सनसनीखेज वारदात बिहार के बेगूसराय जिले की है.  इस मामले में आरोपी गिरफ्तार हो चुका है और उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

 बताते चलें के 10 अगस्त की रात बछवाड़ा थाना अंतर्गत साठा रसीदपुर में संजीवन सिंह, उसकी पत्नी संगीता देवी, पुत्री सपना कुमारी और पुत्र अंशु कुमार की हत्या कर दी थी.इसी मामले में मृतक सजीवन सिंह की पहली पत्नी के बेटे को गिरफ्तार किया गया है. 

इस संबंध में जिले के एसपी मनीष कुमार ने बताया कि मृतक संजीवन की मां मीरा देवी के लिखित आवेदन के अधार पर बछवाड़ा थाना कांड संख्या 301\24 दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया.अनुसंधान के क्रम में घटना मे मृतक संजीवन सिंह की पहली पत्नी के 17 वर्षीय पुत्र से गहन पूछताछ की गई तो मामले का खुलासा हो गया. उसने अपने पिता, सौतेली मां, बहन की हत्या और भाई को गंभीर रूप से जख्मी करने के मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया.आरोपी की माने तो उसकी सौतेली मां एवं पिता उसे बराबर प्रताड़ित किया करते थे. जिससे नाराज होकर उसने सोये अवस्था में ही चाकू से वार कर हत्या कर दी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image