Daesh News

बिहार में सिपाही को ही अपराधियों ने मारी गोली, हुई दर्दनाक मौत, मचा हड़कंप

बड़ी खबर बिहार के वैशाली जिले से है जहां अपराधियों के द्वारा एक सिपाही को ही गोली मार दी गई. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. आनन-फानन में इस घटना के बाद सिपाही को अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया. लेकिन, डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बता दें कि, बिहार में अपराधियों का बोलबाला हो गया है. आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं. इस बीच सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

वहीं, इस पूरी घटना को लेकर बताया गया कि, मृतक सिपाही की पहचान अमिताभ कुमार के रूप में हुई है जो कि मुजफ्फरपुर के तत्कालीन SSP जयकांत के सुरक्षा गार्ड थे. यह पूरी घटना जिले के सराय बाजार के सूरत चौक की है. दरअसल, वाहन चेकिंग के दौरान सिपाही को बाइक सवार पर शक हुआ. जिसके बाद उन्हें रोकने का प्रयास किया गया. लेकिन, बाइक सवार रुके नहीं. जिसके बाद उनका पीछा किया गया. इसी दौरान बाइक सवार में से एक ने सिपाही पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी.

यह गोली अमिताभ कुमार को जा कर लगी. जिसके बाद वे गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में हाजीपुर के एक निजी नर्सिंग में अमिताभ कुमार को भर्ती कराया गया. लेकिन, डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद हड़कंप मच गया. हालांकि, पुलिस के द्वारा दोनों अपराधियों को पकड़ लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.  

वैशाली से अभिषेक की रिपोर्ट