Daesh NewsDarshAd

BJP के सहयोग कार्यक्रम में DY. CM अपने आवास पर, तो बाकी मंत्री पार्टी कार्यालय में सुनेंगे शिकायत

News Image

Patna - आम लोगों की शिकायत को सुनने के लिए बिहार बीजेपी एक बार फिर से सहयोग अभियान को शुरू कर रही है जिसमें सरकार के दोनों डिप्टी सीएम के साथ ही भाजपा कोटे के सभी मंत्री अलग-अलग दिनों में आम लोगों की समस्या सुनेंगे और उसे समाधान की कोशिश करेंगे.

 मिली जानकारी के अनुसार 1 अगस्त से सहयोग कार्यक्रम शुरू हो जाएगा इसमें सरकार के दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा अपने-अपने आवास पर आम लोगों की शिकायत सुनेंगे जबकि बाकी भाजपा कोटे के मंत्री पार्टी कार्यालय में लोगों की शिकायत सुनेंगे. सप्ताह में 6 दिन सहयोग कार्यक्रम होगा जिसमें सभी मंत्री अलग-अलग दिन आम लोगों की शिकायत सुनेंगे.

 भाजपा द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी मंगलवार को अपने पटना  आवास 11,एम स्टैंड रोड पर लोगों की शिकायत सुनेंगे. दूसरे डिप्टी सीएम विजय सिन्हा शुक्रवार को अपने 3,स्टैंड रोड स्थित आवास पर लोगों की शिकायत सुनेंगे. वहीं सोमवार बुधवार गुरुवार और शनिवार को भाजपा का सहयोग कार्यक्रम पार्टी कार्यालय में होगा. इसमें सोमवार को मंत्री मंगल पांडे,केदार गुप्ता और कृष्णनंदन पासवान लोगों की शिकायत सुनेंगे, जबकि बुधवार को मंत्री रेणु देवी,नीतीश मिश्रा और दिलीप जायसवाल लोगों की शिकायत सुनेंगे. गुरुवार को मंत्री नितिन नवीन, संतोष सिंह और सुरेंद्र मेहता उपलब्ध होंगे जबकि शनिवार को मंत्री प्रेम कुमार,नीरज कुमार बबलू,जनक राम और हरि साहनी आम लोगों की शिकायत सुनने के लिए मौजूद रहेंगे.

 बताते चलें कि भाजपा के द्वारा सहयोग कार्यक्रम काफी दिनों से चलाया जा रहा है लेकिन जब नीतीश कुमार एनडीए का दामन छोड़कर महागठबंधन के साथ चले गए थे उसके बाद यह कार्यक्रम नहीं हो पा रहा था लेकिन अब फिर से बीजेपी नीतीश सरकार में सहयोगी दल के रूप में मौजूद है और उसके मंत्री एक बार फिर से सहयोग कार्यक्रम के जरिए आम लोगों की शिकायत सुनकर समाधान की कोशिश करेंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image